खुलासा: कलयुगी बेटे ने चाकुओं से गोदकर की थी पिता की निर्मम हत्या, वजह जान रह जाओगे हैरान

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 10:19 AM (IST)

चित्रकूट(उप्र): उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले स्थित मानिकपुर थाने की पुलिस ने शंकर तिराहे के पास चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में शनिवार को उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बताया कि बुधवार (10 मार्च) को दिनदहाड़े निही चिरैया गांव के शंकर तिराहे में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी, जिसकी पहचान बांदा जिले के कमासिन क्षेत्र के मुसीवां गांव निवासी राजू उर्फ भोला जायसवाल (42) के रूप में हुई थी।

उन्होंने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं। मित्तल ने बताया कि मानिकपुर के थाना प्रभारी सुभाषचन्द्र चौरसिया ने शक के आधार पर शनिवार को झर्री फाटक के पास से मृतक (राजू उर्फ भोला) के बेटे शोभित जायसवाल (20) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसने अपने एक सहयोगी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या करना स्वीकार किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने बताया कि शोभित की निशानदेही पर खून से सने कपड़े, हत्या में प्रयुक्त चाकू और एक बाइक बरामद की गई है, उसका साथी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मित्तल ने बताया कि हत्या का कारण पूछे जाने पर शोभित ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पंजाब के लुधियाना शहर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था और गांव की पुश्तैनी जमीन बेचकर उसकी रकम उस महिला के पीछे खर्च कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने अपने एक साथी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static