शराब के लिए हैवान बना बेटाः रुपये न देने पर पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 05:07 PM (IST)

महोबा: शराब पीने के लिए पैसे न देने से नाराज पुत्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम, पुलिस क्षेत्राधिकारी चरखारी रविकांत गौड़ और थानाध्यक्ष खरेला ने घटना स्थल पर पहुंचकर जाचं पड़ताल की और टीमें गठित कर हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

कुल्हाड़ी से हमले के बाद पत्थर से कुचला सिर
थाना खरेला के ग्राम पाठा निवासी इंद्रपाल साहू (52) पुत्र स्वामीदीन साहू अपने पुत्र के शराबी होने के कारण उसकी डर की वजह से वह पशुबाड़े में सोते थे। अखिलेश के शराब के लती होने के कारण वह आए दिन पिता को परेशान करता रहता था। बुधवार की रात को वह अपने पशुबाड़े में सो रहा था, तभी अखिलेश कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंच गया और शराब के लिए पैसे मांगने लगा। पिता ने पैसे देने से मना किया तो गाली गलौज करते हुए कुल्हाड़ी से पिता पर कई वार कर दिये जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरने के बाद पुत्र ने पत्थर से पिता के सिर को कुचल दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस ने हत्यारोपी पुत्र अखिलेश को किया गिरफ्तार
सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से पूछताछ कर की। ग्रामीणों ने बताया कि अखिलेश साहू शराब का लती था। उसके शराब के लती होने के कारण उसकी पत्नी दस साल पहले उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। शराब के लिए आए दिन पिता से पैसे की मांग करता था। घर के मुखिया की मौत से परिजनों के सामने अब रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static