हत्या का सनसनीखेज खुलासाः नशा करने को रुपये न देने पर बेटे ने की थी हत्या

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 07:26 PM (IST)

बीसलपुरः वृद्धा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। नशा करने के लिए रुपये न देने पर गुस्साए बेटे ने ही वृद्ध मां की हत्या की थी। उसने नशे की हालत में पहले मां से मारपीट की। जहरीला पदार्थ पिलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मृतका की बेटी की ओर से दी गई तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी बेटे को जेल भेज दिया है। 

PunjabKesari

छह माह पहले भी जहर देकर की थी जान लेने की कोशिश 
शनिवार शाम को कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बख्तावर लाल की रहने वाली 55 वर्षीय बिंदु पत्नी स्वर्गीय रघुवीर सरन मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करती थीं। उनकी तीन बेटियों रचना, नीतू और शीतल की शादी हो चुकी है। वह अपने 24 वर्षीय पुत्र बृजेश उर्फ सागर के साथ रहती थीं। आरोप है कि बेटा नशा अधिक करता था। नशा के लिए रुपये न देने पर आए दिन मां से मारपीट किया करता था। छह माह पहले भी जहर देकर जान लेने की कोशिश की थी। शनिवार शाम को वृद्धा का शव अपने ही मकान में मिला था। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची मोहल्ला दुबे की निवासी विवाहित पुत्री शीतल ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसमें बेटे बृजेश पर मां की हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी की। मृतका की बेटी से मिली तहरीर इकलौते बेटे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई।

 PunjabKesari

पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी, सख्ती के बाद उगले राज
पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया था। उससे पूछताछ की गई जिसमें पहले तो वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। मगर सख्ती करने पर गुनाह कबूल कर लिया। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि आरोपी ने मां से नशा करने के लिए रुपये मांगे। जब रुपये देने से इनकार किया तो वह मारपीट कर गुस्सा होकर चला गया। बाहर कहीं से नशा करके वापस आया और फिर मां की जान का दुश्मन बन गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static