Sonbhadra news: घंटों सीमा विवाद में उलझी रही यूपी पुलिस, अंत में नक्शे के आधार पर सुलझा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 08:22 AM (IST)

(संतोष जायसवाल)Sonbhadra news: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र के धंधरौल बांध के पास एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में देर रात बेसुध और गम्भीर रूप से घायल अवस्था में मिला। युवक के परिजन उसे खोजते हुए मौके पर पहुंचे और उसे गम्भीर रूप से घायल अवस्था में देखकर 108 नम्बर एम्बुलेंस को सूचना देकर बुलाया। आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने धारदार हथियार से युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया और पुलिस से हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। वहीं परिजनों के सूचना के बाद मौके पर पहुंची राबर्ट्सगंज पुलिस ,पन्नूगंज पुलिस व रामपुर बरकोनिया पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। अंत में नक्शे के आधार पर मामला सुलझा तब जाकर परिजनों के तहरीर के आधार पर पन्नूगंज थाना पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी।

PunjabKesari

आपको बता दें कि की पन्नूगंज थाना क्षेत्र के निवासी नंद कुमार देर रात अपने बेटे को शादी समारोह में से वापस लेने मोटरसाइकिल से जा रहे थे। एक घंटा बीत जाने के बाद भी जब नंद कुमार मौके पर नही पहुंचे तब उनके बेटे ने अपने पिता नंद कुमार के मोबाइल पर दो तीन बार फोन किया जब कोई उत्तर नहीं मिला तब वो पैदल ही घर के लिए निकला तो रास्ते मे उसके पिता बेसुध घायल अवस्था में मिले। तत्काल मृतक के बेटे ने अन्य परिजनों को फोन कर सूचना दी और डायल 108 को फोन कर बुलाया । मौके पर 108 नम्बर एम्बुलेंस से परिजनों द्वारा घायल बेसुध को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

वहीं इस घटना की सूचना राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को भी दी गई थी। परिजनों द्वारा नंद कुमार की धारदार हथियार से हत्या करने की आशंका जताते हुए तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। लेकिन इस मामले में तीन थानों राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ,रामपुर बरकोनिया व पन्नूगंज थाना की पुलिस कई घंटे सीमा विवाद में उलझी रही और अंत मे नक्शे के आधार पर पन्नूगंज पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

PunjabKesari

मृतक नंद कुमार के परिजन मनोज कुमार ने बताया कि नंद कुमार अपने बेटे को लेने के लिए शादी समारोह में जा रहे थे तभी रास्ते मे उनके ऊपर किसी अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हम लोगों द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। हम लोग इस विषय की जांच चाहते है कि किस अवस्था में इनके सिर व पैर में गम्भीर कट के निशान है। इनकी मोटरसाइकिल भी टूटी हुई मिली है। वहीं इस मामले में एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि देर रात धंधरौल बांध के पास बाइक से अपने बेटे को लेने जा रहे नंद कुमार के शरीर पर गम्भीर चोट के निशान मिले थे। मृत अवस्था में मिले युवक नंद कुमार के मामले में परिजनों के तहरीर के आधार पर पन्नूगंज थाना पुलिस ने 304 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static