बेटों ने माता- पिता को दिया धोखा, ऑनलाइन गेम में खाते से गवा दिए लाखों रुपए

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 04:04 PM (IST)

कुशीनगर (अनुराग तिवारी):  आज कल युवा पीढ़ी ऑनलाइन गेमिंग की लत में बहुत कुछ खो दे रहा है तो कोई अपना लाखो रुपया गेम के चक्कर में गवा दे रहा है। ऐसा ही ताजा मामला कुशीनगर जिले से सामने आया है। जहां पर एक किसान के के दो बेटों ने ऑनलाइन गेम के चक्कर में अपने पिता और मां के खातों से लाखों रुपए गवा दिए। पितर को घटना की जानकारी तब हुई जब खाते से पैसा निकालने के लिए बैंक पहुंचे। पीड़ित पिता ने वकील के माध्यम से लिखित शिकायत कोतवाली में दी।

मामला कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र खड्डा कस्बे से जुड़ा हुआ है जहां पर गेम की लत में दो बेटों ने मिलकर अपने ही मां-बाप के खाते से गवा दिए लाखों रुपए। इस पूरे मामले की जानकारी पिता  चंद्रशेखर सिंह को तब हुई जब वह अपने खाते का स्टेटमेंट बैंक से निकलवाया तो पता चला कि उनके खाते से 3 लाख 50 हजार रुपए और उनके पत्नी के खाते से 1 लाख 50 हजार रुपए गायब हो गए हैं जिसके बाद वो तहसील पहुंचे और वहां पर अधिवक्ता देवेंद्र कुशवाहा को पूरी बात बताते हुए एक तहरीर लिखवाया और पूरी बात बताई जिसके बाद जांच हुई तो पता चला कि साइबर ठगों द्वारा लगभग शेखर सिंह और उनकी पत्नी के खाते से 5 लाख रुपए उड़ा दिए।

उन्होंने जब मामले की जांच कराई तो घर में रखें कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल फोन की भी जांच हुई तो पता चला कि यह रुपए किसी साइबर ठगों द्वारा नहीं बल्कि उन्हीं के दो बेटे आदित्य सिंह और अंशु सिंह जो कक्षा 7 और 8 के छात्र हैं उन्हीं के द्वारा विंजो व अन्य ऑनलाइन गेम खेलकर यह  रुपए गवा दिए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static