UP के Aligarh में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा, बेटों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 04:42 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अलीगढ़ (Aligarh) जिले के विजयगढ़ थाना इलाके के बरहद गांव में प्रेमिका (Girlfriend) से मिलने गए व्यक्ति की उसकी प्रेमिका के ही बेटों (Son) द्वारा लाठी डंडों से ईट पीटकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी (Accused) घर छोड़कर फरार हैं। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस (Police) ने मृतक के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस (Police) मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी (Wife) की 10 वर्ष पूर्व मृत्यु (Death) हो चुकी है, जिसके बाद गांव की ही रहने वाली एक महिला (Woman) से उसके अवैध संबंध बन गए थे।

PunjabKesari

बेटों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए
दरअसल, पूरा मामला अलीगढ़ जिले के विजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरहद गांव का है। जहां रविवार देर शाम अपनी प्रेमिका से घर मिलने गए एक 50 वर्षीय राम खिलाड़ी नाम के अधेड़ व्यक्ति की उसकी प्रेमिका के बेटों ने ही लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जाता है कि इस दौरान प्रेमिका के बेटों ने अपनी मां के साथ भी जमकर मारपीट की है, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई हैं। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

तीनों आरोपी बेटों ने अपनी मां के साथ भी बेरहमी से की मारपीट
बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची मृतक के बेटे की बहू राखी ने बताया कि गांव में रहने वाली एक महिला से उसके ससुर के पिछले 2 वर्षों से अवैध संबंध थे और उसके ससुर जितना भी कमाते थे सब अपनी प्रेमिका को देते थे। राखी ने बताया कि बीती देर रात उनके ससुर रामखिलाड़ी पुत्र स्वर्गीय गेंदालाल को उनकी प्रेमिका ने मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। राखी का आरोप है कि जब वह उनके घर पहुंचे तो प्रेमिका के तीन बेटों ने कई घंटों तक उनके हाथ पैर रस्सी से बांधकर उन्हें बंधक बनाए रखा और उसके बाद लाठी-डंडों से पीटकर उनके ससुर की हत्या कर दी। राखी का कहना है कि इसी दौरान प्रेमिका के तीनों बेटों ने अपनी मां के साथ भी बेरहमी से मारपीट की है, जिसके बाद उनकी मां का सिर फट गया है। फिलहाल अधेड़ व्यक्ति की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं इस मामले की जांच कर रहे विजयगढ़ सीओ सर्जना सिंह ने जानकरी देते हुए बताया कि थाना विजयगढ़ से हत्या की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही थाना विजयगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के महिला से पूर्व से ही अवैध संबंध थे। घटना की रात्रि में महिला के बच्चों ने इन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इस कारण आवेश में आकर उन्होंने पुरुष की हत्या कर दी। तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है। नामजद अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी हो गई है, शेष की तलाश जारी है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है विवेचना प्रचलित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static