कोरोना से बचाव के मद्देनजर जारी UP पुलिस के वीडियो की सोनू सूद ने की तारीफ, कही ये बातें

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 02:41 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से अपना पांव पसारता जा रहा है। ऐसे में सरकार से लेकर कोरोना वॉरियर्स तक लोगों को इसके संक्रमण से बचने के लिए सलाह दे रहे हैं। वहीं झांसी पुलिस ने भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जिसमें 14 टिप्स अपनाने की अपील की है। वहीं इस वीडियो की फ़िल्म अभिनेता व प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद ने जमकर सराहना की है।

वीडियो में हैं 14 प्रमुख पॉइंट 
एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि मौजूदा समय लोग वीडियो ऑडियो देखकर ज्यादा समझते हैं। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए, वेबसाइट, मोबाइल एप्प तो मौजूद हैं। लेकिन मौजूदा हालात में लोग वीडियो देखकर और सुनकर ज्यादा जल्दी समझते हैं और उनके दिमाग में वह बना रहता हैं। इसलिए 14 प्रमुख पॉइंट पर यह वीडियो बनाया गया है।  उन्होंने कहा कि इसलिए इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचाने और समझाने के लिए उनसे निवेदन किया गया। जिसके बाद उन्होंने वीडियो के माध्यम से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी।

बता दें कि इस वीडियो में महिला पुलिसकर्मियों ने लोगों को कई तरीके से कोरोना वायरस से बचाव जानकारियां दी हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही कई घंटों में ये वीडियो देश भर में लोकप्रिय हो गया। इस वीडियो को बनाने में एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव की भूमिका अहम हैं। ये वीडियो देश भर में जमकर शेयर होने के साथ लाइक भी हो रहा है।

प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद ने की तारीफ 
वहीं प्रवासियों के मसीहा बने सोनू सूद ने इस वीडियो की सराहना करने के साथ ही इसे अपनाने की लोगों से अपील की है। मुम्बई में कोरोना वायरस के वजह से हुए लॉक डाउन के बीच में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने में एक्टर सोनू सूद की सराहना हो रही। फिल्मों में ज्यादातर विलेन का किरदार अदा करने वाले सोनू सूद वास्तव में असल जिंदगी के हीरो हैं। वीडियो को देखकर सोनू सूद ने भी अपना वीडियो जारी कर झाँसी पुलिस के इस वीडियो की सराहना की है। सोनू सूद ने कहा कि इस वीडियो पर अमल करने से आप अपने परिवार वालों को सुरक्षित रख सकते हैं। कोरोना की जंग जरूर जीत सकते हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static