विधानसभा उपचुनाव: हमीरपुर से सपा और कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन, बताई अपनी प्राथमिकता

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 12:51 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश की हमीरपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी मनोज प्रजापति और कांग्रेस प्रत्याशी हरदीपक निषाद ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद दोनों प्रत्याशियों ने अपनी प्राथमिकता बताई।
PunjabKesari
मनोज प्रजापति ने सबसे पहले अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि समाज में जो जातियां पिछड़ गई हैं, जिनकी भागीदारी नहीं है उनको अखिलेश जी ने पार्लियामेंट भेजने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो यहां बहुत सारी योजनाएं चल रही थी। उन सारी योजनाओं की बीजेपी सरकार ने दुर्दशा कर दी है। अगर हम लोग चुनाव जीतते है तो इन सब योजनाओं को कैसे ठीक किया जाए इसके लिए संघर्ष करेंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि किसान परेशान हैं। वह अपनी फसलों को नहीं बचा पा रहे। जिनको यह गाय माता कहते हैं तो वो तारों से कट कटकर मर रही हैं। छात्रों की फीस में वृद्धि हुई है। यहां बच्चों को पढ़ाने के लिए एक भी अच्छा स्कूल नहीं है, जिसके लिए हम प्रयास करेंगे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हरदीपक निषाद ने कहा कि जिले में जनप्रतिनिधि बन तो जाते हैं, लेकिन वह जनता के लिए कुछ नहीं करते। अगर नवयुवक के हाथ बागडोर दी जाएगी तो मैं जानता हूं कि विकास होगा।
PunjabKesari
बता दें कि, हमीरपुर उपचुनाव के लिए नामांकन पत्रों की जांच 5 सितंबर को की जाएगी। 7 सितंबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। मतदान 23 सितंबर को होगा, जबकि चुनाव नतीजे 27 सितंबर को घोषित किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static