अखिलेश पर भड़के ओवैसी, कहा- सपा ने मुसलमानों की कब्र पर खड़ा किया अपना सियासी महल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 07:59 PM (IST)

​संभल: उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में जुटे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) असदुद्दीन ओवैसी विधान सभा चुनाव से पहले लगातार दौरे कर रहे है। इसी क्रम में आज उन्होंने संभल जिले में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सपा, बसपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।  ओवैसी  कहा सभी पार्टियां सियासी सेकुलरिज्म के जरिए मुसलमानों को डराने और देश से बेदखल करने का काम कर रही हैं । ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों की कब्र पर अपना सियासी महल खड़ा किया है, परंतु मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं किया।

PunjabKesari

ओवैसी कहा हिंदुस्तान का मुसलमान BJP के सियासी सेक्युलरिज्म और हिंदुओं के दो भागों के बीच पिस रहा है। पीएम मोदी, मोहन भागवत पर जमकर निशाना साधा है।  इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में धर्म संसद का आयोजन किया गया, जहां पर खुलेआम मुसलमानों को धमकी दी गई है। उसके बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने जनता से सवाल पूछते हुए कहा यह किसके संरक्षण में हो रहा है। 

PunjabKesari

AIMIM अध्यक्ष ने  कहा अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। वहीं सपा, भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव कहते है कि हमारे सपने में भगवान श्रीकृष्ण आते हैं और कहते हैं कि आप की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि यदि आप की सरकार बन रही है तो फिर क्यों प्रचार कर रहे हैं । वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को राम याद आते है।  उन्होंने कहा कि कि मेरे ख्वाब में गरीब मुसलमान आते है और अब आप को वोट नहीं देंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि  ए आई एम आई एम के विधायक जीत कर इंशाअल्लाह उत्तर प्रदेश की विधान सभा में जाएंगे और नारे तस्बी और  अम्बेडकर जिन्दाबाद के नारे को बुलंद करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा  मुसलमानों  ने कांग्रेस, लोक दल, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी को वोट दिया। इस बार अपने वोट की कीमत को समझते हुए ए आई एम आई एम को वोट दे और अपनी सरकार बनाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static