लोकसभा उपचुनाव में SP को मिली ऐतिहासिक जीत, अखिलेश-डिंपल आज किशनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं और वोटरों का जताएंगे आभार

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 10:20 AM (IST)

लखनऊ(आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में हुए लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद समाजवादी खेमे में गजब का उत्साह देखने को मिला है। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और वोटरों के साथ मिलकर भी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत के साथ तैयारी में जुट गई है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव डिंपल यादव समाजवादी पार्टी के लोगों का आभार प्रकट करने किशनी विधानसभा के कस्बा किशनी स्थिति समाजवादी पार्टी के कार्यालय एसएस गार्डन पहुंचेंगे।

अखिलेश-डिंपल कार्यकर्ताओं और वोटरों का जताएंगे आभार
जानकारी मुताबिक कस्बा स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय एसएस गार्डन पर अखिलेश यादव डिंपल यादव सहित तमाम समाजवादी कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे। जहां वह आज 11:00 बजे पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह चुनाव में कर्मठता से लगे बूथ अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष, प्रधान, पूर्व प्रधान, जिला पंचायत अध्यक्ष आदि लोगों से मुलाकात कर जनता का आभार प्रकट करेंगे। अखिलेश यादव और नवनिर्वाचित सांसद डिंपल यादव  के आगमन को लेकर स्वागत के लिए एसएस गार्डन में तैयारी पूरी कर ली गई है।

मैनपुरी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत
कार्यक्रम को लेकर किशनी विधानसभा के सपा विधायक बृजेश कठेरिया ने बताया उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत और कार्यकर्ताओं के शानदार प्रदर्शन को लेकर अखिलेश यादव और डिंपल यादव जनता और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करने के लिए किशनी स्थित सपा कार्यालय एसएस गार्डन आ रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद उनका यह किशनी में पहला कार्यक्रम है। जिसके लिए कार्यकर्ताओं और जनता की काफी भीड़ उमड़ने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static