जमीनी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे ने SDM पर लगाए ये गंभीर आरोप

3/3/2021 9:42:25 AM

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यह पूरा मामला जमीन से जुड़ा हुआ विवाद बताया जा रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि परिजनों ने कुछ नाम बताए हैं जिनके खिलाफ दबिश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

जानकारी मुताबिक इटावा जिले के भर्थना थाना क्षेत्र के रहने वाले सपा नेता सरतार की आधा दर्जन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सपा नेता घर से टहलने के लिए निकले हुए थे तभी हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया।  बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद के चलते यह हत्या की गई है जिसका विवाद 2019 से चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

इस मामले की जानकारी लगते ही सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव जिला अस्पताल मोर्चरी पर पहुंचे। वहीं इस घटना क्रम में मृतक के बेटे ने सदर एसडीएम पर आरोप लगाए हैं। मृतक के बेटे ने बताया कि करीब आधा दर्जन लोग आकर पिताजी को गोली मार कर चले गए। यह मामला 2019 से चला है और इस मामले में एसडीएम पूरी तरह से जिम्मेदार है क्योंकि इस मामले में कई बार जांच कराई गई लेकिन एसडीएम ने मोटी रकम लेकर मामले को दबा दिया। यह जमीन से जुड़ा मामला है।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना भरथना के इंस्पेक्टर को सूचना मिली थी कि बालूगंज के रहने वाले सरतार सिंह को गोली मार दी गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल अवस्था में सपा कार्यकर्ता को प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं। इसके बाद उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है जहां पर उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों की तहरीर मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

static