सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- पंचर बन जाएगी और साइकिल चल पड़ेगी, कमल मुरझाया तो नहीं खिलेगा

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 05:30 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पंचर तो बन जाता है। साइकिल फिर दौड़ जाती है लेकिन एक बार कमल का फूल मुरझा जाए तो फिर खिलता नहीं है। और समय तय है कि भाजपा की विदाई हो जाएगी। मौर्य ने कहा कि चुनावों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने वाले मंत्री ज्यादा ऐंठ ना दिखाएं। ये लोकतंत्र है और यहां फैसला जनता करती है। स्वामी प्रसाद मौर्या ने बीजेपी पर चुनावों में धांधली करने का आरोप लगाते हुए कहते हैं कि जनता बीजेपी को उखाड़ फेंकेगी।
PunjabKesari
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर यूपी सरकार पर हमला बोला और कहा कि अतीक-अशरफ की हत्या के लिए अपराधियों का सहारा लिया गया। सरकारी लोगों ने सरकार की छत्र छाया में कानून की धज्जियां उड़ाई हैं। आज कानून नाम की कोई चीज़ नही है। किसी अपराधी को मारने के लिए अन्य अपराधियों का सहारा लेना, यह सरकार की नाकामी है। मौर्य ने कहा कि सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बता रही हों, लेकिन उन्होंने इस आतंकी सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ने का साहस दिखाया है।
PunjabKesari
अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए मौर्य ने कहा कि अतीक-अशरफ की हत्या के लिए अपराधियों का सहारा लिया गया। सरकारी लोगों ने सरकार की छत्र छाया में कानून की धज्जियां उड़ाई हैं। आज कानून नाम की कोई चीज़ नही है. किसी अपराधी को मारने के लिए अन्य अपराधियों का सहारा लेना, यह सरकार की नाकामी है। मौर्य ने कहा कि सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बता रही हों, लेकिन उन्होंने इस आतंकी सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ने का साहस दिखाया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static