'सपा, बसपा और कांग्रेस सब ICU में हैं', केशव प्रसाद मौर्य बोले- इनको ऑक्सीजन नहीं देनी चाहिए....

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 06:41 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज शनिवार को चुनाव प्रचार करने बदायूं के कटरा सआदतगंज में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा में विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस सब ICU में हैं। इनको ऑक्सीजन नहीं देना चाहिए। अगर इनको ऑक्सीजन मिल गई तो ये फिर से डसने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि ये दंगाइयों माफिया का विकास करते हैं, जबकि पीएम मोदी सबका विकास करने का काम करते हैं।

'सपाइयों का नारा था, खाली प्लाट हमारा...'
केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014, 2017, 2019, 2022 के चुनाव में आए थे तब आपने कमल खिलाया था। इस बार भी कमल खिलाएं। इसी दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए कहा कि सपाइयों का नारा था, खाली प्लाट हमारा। सपा के गुंडे आपकी जमीनों पर कब्जा कर रहे थे, लेकिन आज जमाना बदला है। ये गुंडई नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये सारे विरोधी मिलकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाना चाहते हैं, इनसे सावधान रहना। जबकि पीएम मोदी सबका विकास करने का काम करते हैं। केशव मौर्य ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सब सात मई को कमल का बटन दबाकर भाजपा को विजय बनाए।

कांग्रेस पर भी जमकर बरसे केशव मौर्य
उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका को गरीबी का दर्द ही नहीं मालूम है, अगर इन्हें गरीबों का दर्द मालूम होता तो 60 साल सत्ता में रहने के बाद कांग्रेस सत्ता से बाहर ही नहीं होती और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनते। कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचारियों का साथ दिया है। राहुल और अखिलेश के एक साथ आने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि दोनों का करिश्मा जनता 2017 में देख चुकी है, 2017 में तो खाता खुल भी गया था लेकिन 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा। नरेंद्र मोदी को बाहरी कहने के कांग्रेस के बयान पर उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने उत्तर प्रदेश चुना है तो यह प्रदेशवासियों के लिए गौरव की बात है कि उन्होंने बाबा विश्वनाथ की नगरी से भारत का पूरे विश्व में मान बढ़ाया है। राहुल गांधी द्वारा कर्नाटक सरकार को पत्र लिखे जाने पर केशव प्रसाद ने कहा कि राहुल यह भी पत्र लिख दें कि कर्नाटक सरकार ओबीसी के आरक्षण पर जो डाका डालकर मुसलमानों को दिया है वह वापस करें और डाका डालने वालों के खिलाफ मुकदमा लिखकर जेल भेजें। राहुल अब गुमराह नहीं कर सकते क्योंकि राहुल गांधी और अखिलेश जी का राजनीतिक भविष्य अंधकार में है।


ये भी पढ़ें....
- 'आज पूरे देश में एक ही आवाज है', MP में बोले CM योगी, कहा- फिर एक बार मोदी सरकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने मध्य प्रदेश के गुणा में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में एक ही आवाज है, फिर एक बार मोदी सरकार। जो राम लाए हैं, हम उनको लाएंगे। उन्होंने कहा कि जो 75 सालों में नहीं हुआ वो 10 साल में हुआ। 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन, गरीबों को मुफ्त इलाज मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static