यूपी में आपस में भिड़े सपा नेता, फोन पर एक दूसरे को दी भद्दी-भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 02:37 PM (IST)

प्रतापगढ़: जिले के सपा कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गुलशन यादव पर एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। पहले से हीं मानिकपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है सपा कार्यवाहक अध्यक्ष। मोबाइल पर गाली गलौज करना कार्यवाहक अध्यक्ष को मंहगा पड़ गया है। 

रैयापुर निवासी राकेश सरोज जो की सपा मे उपाध्यक्ष है फ़ोन पर उसको जातिसूचक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। सपा के मजूदर सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश सरोज की तहरीर पर कुंडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एससी-एसटी एक्ट समेत धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा। गुलशन यादव द्वारा अपनी ही पार्टी के दलित नेता के साथ गाली गलौज से चर्चाओं का बाजार गर्म। गाली देने का ऑडिओ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। वही जिले में समाजवादी पार्टी मे अंतर्कलह मची हुई हुई है। दलित उत्पीड़न के मामले में गुलशन यादव के भाई छविनाथ यादव सालो से जेल मे बंद है। पीडीए जिंदाबाद का नारा देने वाली समाजवादी पार्टी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गुलशन यादव और उनके भाई छविनाथ यादव अपनी ही पार्टी के एजेंडे की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

वहीं इस बारे मे सीओ कुंडा अजीत सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया की राकेश सरोज की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया जाँच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएगा उस पर कार्रवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static