सपा विधायक के बेटे को कोतवाल ने कार पार्किंग को लेकर टोका तो,  विधायक और SHO के बीच हुई बहस

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 12:48 PM (IST)

बलिया(मुकेश मिश्र): बलिया के फेफना से सपा विधायक संग्राम सिंह यादव व सदर कोतवाल के बीच गुरुवार की शाम हुए बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि बहस पहले कोतवाल और विधायक के बेटे के बीच में गाड़ी पॉर्क करने को लेकर हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे के फोन पर आगबबूला होने के बाद फेफना विधायक संग्राम सिंह को विवादित स्थल पर पहुंचना पड़ा। जहां विधायक और कोतवाल के बीच जम कर तू तू मैं मैं हुई। हालांकि घंटे भर चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद विधायक ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की बात कही और वहां चलते बने।

क्या था मामला?
आपको बता दे कि मिली जानकारी के अनुसार, छठ पर्व के चलते कानून व्यवस्था पर नजर रखने के लिए कोतवाल प्रवीण सिंह पुलिस पिकेट बूथ के सामने बैठे थे। उसी दौरान फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव का बेटा पिकेट के सामने गाड़ी खड़ा कर बाजार जाने लगा. इस पर कोतवाल ने गाड़ी हटाकर दूसरी जगह खड़ी करने को कहा इसके बाद विधायक के बेटे ने कोतवाल को बूथ के अंदर बैठने की हिदायत दे दी और फिर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद कोतवाल प्रवीण सिंह ने ऐतराज जताया। इसपर सपा विधायक के बेटे और कोतवाल के बीच जमकर वाद विवाद हो गया। तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ गई कि सपा विधायक संग्राम सिंह यादव अपने बेटे का पक्ष लेने मौके पर पहुंच गए।

कोतवाल पर लगाया गाली देने का आरोप
फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव ने कोतवाल प्रविण सिंह पर आरोप लगाया कि मेरे लड़के से कोतवाल ने कहा कि तुम्हारे बाप को देख लूंगा और गाली दी। सपा की सरकार नहीं है इसलिए ये सपा के लोगों को गाली दे रहे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गई और लोग तमाशबीन बने रहे। हालांकि घण्टो चले इस हाईबोल्टेज ड्रामे के बाद विधायक ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की बात कह कर वहां से चले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static