सपा सुप्रीमो अखिलेश ने उन्नाव में दिखाए तेवर, बोले- योगी खाएं राम की कसम कि भाजपाइयों ने पेपर नहीं लीक कराए’

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 04:22 AM (IST)

Unnao News: इण्डिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन के लिए उन्नाव में प्रचार करने आए सपा मुखिया अखिलेश यादव अपने तेवर में दिखाई दिए। इस दौरान अखिलेश सीएम योगी पर निशाना साधते हुए बोले मुख्यमंत्री खाएं राम की कसम कि भाजपाई पेपर लीक में शामिल नही थे। यूपी में भाजपा अपना लीकेज सम्भाल नहीं पा रही है। जबकि महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया।
PunjabKesari
सियासी संग्राम के बीच नेताओं के जुबानी हमले एक दूसरे पर तेज होते जा रहे हैं। इसी हमलेबाजी में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी उन्नाव में भजपा को कटघरे में खड़ा किया और एक कर जुबानी तीर चलाए। अखिलेश ने कहा मुख्यमंत्री राम की कसम खाएं और कहें कि बीजेपी के लोग पेपर लीक में शामिल नहीं थे। आगे बोलते हुए कहा है कि बीजेपी की मंशा ही नहीं है कि युवाओं को नौकरी मिले। साथ ही इन्वेस्टर समिट पर भी तंज कसते हुए बोले डिफेन्स कॉरिडोर का पता नही है।
PunjabKesari
वहीं सम्भल के लाठी चार्ज वाले सवाल पर कहा है कि कार्यकर्ता बूंथ रक्षक बन कर काम करें। साथ ही कन्नौज में मंदिर धोने वाले मुद्दे पर बोले कन्नौज की जनता इस बार भाजपा को इतने वोटों से  धोएगी की दुबारा ये नही धोएंगे। इस दौरान अखिलेश की रैली में भारी संख्या में भीड़ भी देखने को मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static