महिला शिक्षक से छेड़छाड़ के आरोपी दरोगा को एसपी ने किया सस्पेंड, वर्दी का रौब दिखाकर चलती ऑटो में की थी बदसलूकी

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 05:54 PM (IST)

प्रतापगढ़: चलती ऑटो में अध्यापिका से छेड़छाड के आरोपी दरोगा को पुलिस अधीक्षक ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दरोगा राम केवल पर छेड़खानी समेत संगीन धाराओं में लालगंज कोतवाली में केस दर्ज कर लिया है। साथ आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए है। मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की हुई पुष्टि है।

दरोगा की नियत समझ नहीं पाई शिक्षिका
दरअसल, एक महिला शिक्षिका अपनी बेटी संग प्रतापगढ़ बस अड्डे से लाल गंज जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी लेकिन उसे बस नहीं मिली। इसी बीच प्रतापगढ़ बस स्टैंड से नवाबगंज थाने पर जाने के लिए राम केवल नाम के एक दरोगा ने ऑटो रिजर्व किया।  उसके बाद महिला और उसकी बेटी से पूछा कहां जाना है महिला ने बोला लाल गंज। इस पर दरोगा ने बोला मुझे भी वहीं पर जाना है इस महिला ऑटो में बेटी संग बैठ गई, लेकिन महिला शिक्षक दरोगा की नियत नहीं समझ पाई। अपनी बेटी के साथ ऑटो में बैठ गई। जैसे ही ऑटो शहर के बाहर निकली दरोगा ने महिला शिक्षिका और उसकी बेटी से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। जब महिला शिक्षिका ने शोर मचाना शुरू किया तो धमकी देने लगा।

तुम्हारे साथ संबंध बनाउंगा, शिकायत की तो खाल खींच लूंगा
आरोपी बोला मेरी बात मान लो मैं तुम्हें रानी की तरह रखूंगा, ... तुम्हारे साथ संबंध बनाउंगा,  और अगर विरोध किया तो लाकप में बंद करके खाल खींच लूंगा। किसी तरह लालगंज पहुंची शिक्षिका ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की तथा कप्तान को भी जानकारी दी गई इसके बाद पुलिस हरकत में नशे में धुत दरोगा को मेडिकल के लिए ले जाया गया और प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में लिया गया।

शराब के नशे में धुत था आरोपी दरोगा
एसपी डॉ. अनिल कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला लालगंज थाना क्षेत्र का है। महिला टीचर की शिकायत पर लालगंज थाने में मामला दर्ज किया गया। हिरासत में लेकर आरोपी दरोगा का मेडिकल कराया गया। जिसमें वह शराब के नशे में धुत पाया गया। उन्होंने कहा कि अभी 2 दिन पहले ही आरोपी दरोगा रामकेवल का प्रयागराज से प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाने पर ट्रांसफर हुआ है। वह ड्यूटी ज्वाइन करने प्रतापगढ़ आया था। शराब के नशे में इस कदर धुत था कि नवाबगंज जाने की जगह वह लालगंज पहुंच गया था। जिले के नवबागंज थाने मे पोस्ट उप निरीक्षक राम केवल गैर जनपद से स्थानांतरित होकर प्रतापगढ़ आया था जिसकी तैनाती पुलिस कप्तान ने नवाबगंज थाने में कर दी। फिलहाल आरोपी को निलंबित करके उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static