इनामी बदमाश जिला अस्पताल से फरार, लापरवाही के आरोप में 4 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 01:22 PM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के थाना रहरा क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने पर पकड़े गए बदमाश धीरज उर्फ इमरान खान के जिला अस्पताल से फरार हो जाने के बाद इस मामले में एसपी अमरोहा ने बड़ी कार्यवाही की है। थाना प्रभारी रहरा व एक दरोगा और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है और फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई है।
PunjabKesari
बता दें कि अमरोहा जिले के रहरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 7 वर्षीय बच्ची का 1 दिसम्बर को अपहरण करने वाले 50 हजार के इनामी बदमाश धीरज उर्फ इमरान खान नाम के बदमाश को पुलिस ने रहरा थाना क्षेत्र में एसओजी टीम के साथ मिलकर पैर में गोली मारकर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।PunjabKesari जिसको इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी सुरक्षा में भारी चूक की वजह से बदमाश कुछ ही घंटों में फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
सुरक्षा में लापरवाही पर 4 पुलिस कर्मी निलंबित
इस मामले में पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगेह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। जिसमे में रहरा थाना प्रभारी व एक दरोगा और दो सिपाही शामिल हैं। एसपी अमरोहा ने कहा है कि इस मामले में एफआईआर की कार्रवाई भी की जाएगी। फिलहाल बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। बता दें कि इस मुठभेड़ के बाद में पुलिस ने अपहरण हुई 7 वर्षीय बच्ची को तो सकुशल बरामद कर लिया और पुलिस अपनी वाहवाही में लग गई, लेकिन पुलिस कर्मियों की लापरवाही के चलते ही बदमाश पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static