रामगोविंद चौधरी ने कहा- सपा गर्मी नहीं भर्ती निकालेगी, फिर रोते नज़र आएंगे गर्मी निकालने वाले

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 01:46 PM (IST)

बलिया: नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्य नाथ के गर्मी निकालने वाले एलान का जवाब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव आगामी दस मार्च को भर्ती निकालने का एलान कर देंगे। उन्होंने कहा कि दस मार्च को उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाईचारा का परचम लहराने वाला है। इसे लेकर मुख्यमंत्री हताश हैं। इसी हताशा में वह एक वर्ग को टारगेट कर गर्मी निकालने  की धमकी दे रहे हैं। 

रविवार को प्रातः ही अलग-अलग गैर राजनीतिक कई संगठनों के लोग जब चुनाव में नेता प्रतिपक्ष एवं समाजवादी पार्टी को समर्थन देने हेतु शहर स्थित पानीटंकी आवास पर आए। इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की महान जनता  ने अपने वोटों से 1977 में आपातकाल और उसके अहंकार का उचित जवाब दिया था। इस बार 2022 में भी उसी तरह का जवाब उत्तर प्रदेश में गर्मी निकालने की धमकी देने वालों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि 1977 में आपातकाल लगाने वालों का जो हाल बलिया में हुआ था, वही हाल इस बार 2022 में गर्मी निकालने की धमकी देने वालों का भी होगा। इसके बाद गर्मी निकालने की धमकी देने वाले पहले की तरह खुद रोते हुए मिलेंगे।

चौधरी ने कहा कि गर्मी निकालने की धमकी देने वाले योगी जी की सरकार के कार्यकाल में एक नया कारोबार सामने आया था। इस कारोबार में कुछ लोग मुर्दों का कफ़न नोच लेते थे। फिर उसे रिपैक करके बेचते थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की महान जनता इस तरह के कारोबार की फिर से वापसी किसी कीमत पर नहीं होने देगी।

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि इस डबल इंजन की दिल्ली वाली सरकार ने अपने कुशल इंतजाम में पुराने गहनों की बिक्री पर भी टैक्स वसूलने का निर्णय लिया है। उन्होंने अपने साथियों से पूछा कि कोई भी आदमी गहना बेचने कब जाता है ? यानी आप या हम जब संकट का मुकाबला करने के लिए अपना पुराना गहना बेचने जाएंगे तो  सरकारी संसाधनों को अपने प्रचार और जहाज में फूंकने वाले ये लोग उन गहनों से मिले धन पर भी टैक्स वसूलेंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी कल्याणकारी सरकार में पुराने कफ़न का कारोबार या पुराने गहनों की बिक्री पर टैक्स सोचा भी नहीं जा सकता है लेकिन इस डबल इंजन वाली सरकारों ने दोनों काम करा दिया।

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि दस मार्च को जैसे ही एलान होगा कि मुर्दों का कफ़न नोचवाने वाली सरकार गई, वैसे ही पुराने गहने की बिक्री पर टैक्स वसूलने वाली सरकार  की भी उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार अपने को बनाए रखने के लिए ईवीएम से छेड़खानी भी कर सकती है, परिणाम घोषित करने में गड़बड़ी भी। इसलिए इस बार हम सभी लोगों को मतदान से लेकर परिणाम की घोषणा तक डटे रहना है। इस अवसर पर सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" ने कहा कि इस बार का चुनाव रोजगार देने वालो और रोजगार छीनने वालो के बीच है। बुढ़ापे की लाठी पेंशन के लिए मतदान करना है।महँगाई का दंश झेल रही आम जनता इस बार सपा के पक्ष में लामबंद हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static