सपा कार्यकर्ताओं ने की CM योगी को काले झंडे दिखाने की कोशिश, सुरक्षाबलों ने किया नाकाम

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 11:53 AM (IST)

 

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक दिवसीय दौरे के दौरान समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की जिसे सुरक्षाबलों ने विफल कर दिया। सूबे में ध्वस्त कानून व्यवस्था और जन विरोधी नीतियों का आरोप लगाते हुए सपा कार्यकर्ता ठाकुर रोशन सिंह के गांव आए मुख्यमंत्री का विरोध करने सभा स्थल की ओर जा रहे थे कि पुलिस ने उन्हें कटरा में ही रोक लिया। इस दौरान सपा नेताओं ने चौराहे पर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जिसके बाद सभी को थाने लाया गया और फिर रिहा कर दिया गया।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार, पूर्व विधायक राजेश यादव, विधान परिषद सदस्य अमित यादव रिंकू, पूर्व विधायक शकुंतला देवी, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडे, सैय्यद रिजवान अली सहित लगभग सात सौ कार्यकर्ता कटरा चौराहे पर एकत्र हुए और मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने के उद्देश्य से नवादा दरोवस्त में हो रही उनकी जनसभा स्थल की ओर बढऩे लगे। वहीं, विरोध की जानकारी पर पहले से ही पुलिस व पीएसी फोर्स ने सपा कार्यकर्ताओं व नेताओ को चौराहे के पास ही रोक लिया। जिस पर सपा कार्यकर्ताओं ने कटरा चौराहे पर ही बैठ गए और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस दौरान सपा नेताओं ने भाजपा सरकार पर जन विरोधी होने का आरोप लगाते हुए प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था, नीतियों के विरुद्ध जमकर भड़ास निकाली। उनकी मांग थी कि खैरपुर चौराहे पर मुस्लिम समाज से हो रही अवैध वसूली को बंद करें, कटरा के नवनिर्मित गेस्ट हाउस को चालू करें, ससी घाट पर नदी के पुल का निर्माण करने सहित गेहूं, धान, गन्ना की सरकारी खरीद में गड़बड़ी की जांच करने आदि की मांग की गई है। सपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने का असफल प्रयास किया। जिसे पुलिस व पीएसी के जवानों ने विफल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि सपा कार्यकर्ता व नेता मुख्यमंत्री की जनसभा स्थल की तरफ जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही उन्हें रोक लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static