फर्रूखाबाद में तेज रफ्तार का कहर! डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 07:47 PM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फर्रूखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को उस समय चीख-पुकार मच गई, जब एक डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

यह भी पढ़ें- स्कूल जा रही छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने लूटा पर्स,आरोपियों की तलाश में CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम मलहुआ निवासी उमेश चंद्र (50) पत्नी निर्मला के साथ मोटरसाइकिल से फर्रूखाबाद जिले के फतेहगढ़ शहर के मोहल्ला नगला नयन में अपने रिश्तेदार के यहां शांति पाठ में भाग लेने जा रहे थे। दूसरी मोटरसाइकिल पर मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगलाभवानी निवासी अंकित अपनी भाभी सोनी और भतीजी नैंसी के साथ फर्रूखाबाद दवाई लेने जा रहे थे।       

यह भी पढ़ें- Lalchi Dulha: सज-धज कर दुल्हन मंडप में करती रही इंतजार…फेरों से पहले दूल्हा हुआ रफूचक्कर

PunjabKesari
मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में इटावा-बरेली हाईवे पर दोनों मोटरसाइकिल सवार एक दूसरे के आगे पीछे चल रहे थे। इसी दौरान ग्राम निसाई में कोल्ड स्टोरेज के निकट एक तेज रफ्तार डंपर बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से आगे जा रही एक अन्य बाइक भी गिर गयी। इस हादसे में उमेश की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि निर्मला, अंकित, सोनी और नैंसी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को समीपवर्ती मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले जाया गया जहां से उनको फर्रूखाबाद के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया रेफर कर दिया गया। जहां घायलों का इलाज जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static