बाइक सवारों पर पलटा तेज रफ्तार डंपर, दंपती की मौत; सड़क पर घंटों पड़े रहे शव...नहीं पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 04:13 PM (IST)

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार डंपर बाइक पर जा रहे दंपती पर पलट गया। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई और दोनों के शव घंटों तक सड़क पर पड़े रहे। लेकिन, पुलिस ने उन्हें नहीं हटवाया क्योंकि सीमा विवाद के कारण पुलिस ने वहां जाना मुनासिब नहीं समझा। इससे नाराज होकर लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।

गुस्साए लोगों ने लगाया सड़क पर जाम
जानकारी के मुताबिक, यह घटना कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर के पास की है। यह पर मिट्टी लदा एक डंपर बाइक पर जा रहे दंपती पर पलट गया। इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान 55 वर्षीय मुंशी लाल निषाद और 52 वर्षीय ननकी निषाद के रूप में की गई। वही, हादसे में उनका बेटा भी बुरी तरह से घायल हो गया। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के विवाद के कारण दोनों शव घंटों एनएच पर पड़े रहे। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, सड़क पर शव पड़े रहने के कारण मृतक के परिजन और ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। उन्होंने हाईवे पर जाम लगा दिया।

यह भी पढ़ेंः मैनपुरी में 1 मई पर हुंकार भरेंगे अखिलेश यादव, डिंपल यादव के समर्थन में करेंगे तीन जनसभाओं को संबोधित

लोगों ने की मुआवजा देने की मांग
बताया जा रहा है कि जिस इलाके में हादसा हुआ वह महाराजपुर और नर्वल थाना क्षेत्र के बीच पड़ता है। इस कारण दोनों थाना की पुलिस क्षेत्र विवाद को लेकर मौके पर नहीं पहुंची। जब लोगों ने सड़क जाम कर दिया तो वहां पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर बैठे रहे और अब शव को नहीं उठने देने की बात कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static