पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद, DM कार्यालय पर SSB जवान ने डीजल डालकर किया आत्मदाह की कोशिश

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 11:54 PM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में जिलाधिकारी कार्यालय पर शुक्रवार को अपराह्न एसएसबी के एक जवान ने आत्मदाह करने की कोशिश की। हालांकि मुस्तैद कर्मचारी और सुरक्षा कर्मियों ने उसके हाथ से माचिस छीन ली। जवान का आरोप है कि उसकी जमीन पर कुछ लोगों द्वारा जबरन कब्जा किया जा रहा है। इसकी शिकायत पुलिस चौकी मगहर पर की लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद उसने आत्मदाह करने का निर्णय लिया।
PunjabKesari
उक्त युवक रघुनंदन यादव पुत्र जोखन यादव ग्राम निबरहर थाना सहजनवां जनपद गोरखपुर का निवासी है और अपने आप को एसएसबी का जवान बता रहा है। उसने कहा कि वह जनपद सिद्धार्थनगर में एसएसबी में सिपाही के पद पर तैनात है। पूरे मामले पर खलीलाबाद एसडीएम रमेश चंद्र ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर आत्मदाह करने की बात की जा रही थी जिसको लेकर मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई है। दोनों पक्षों को कल थाने पर बुलाया गया है। मामले में जो भी सत्यता पाई जाएगी उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मगहर के रहने वाले सिद्धार्थनगर में एसएसबी सिपाही के पद पर तैनात है। शुक्रवार को रघुनंदन डीएम कार्यालय पर डीजल लेकर पहुंच गया। अपने ऊपर डीजल डालकर माचिस जलाने की कोशिश करने लगा। इसके बाद डीएम कार्यालय पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। डीएम कार्यालय में फरियादियों की समस्या सुनने के लिए बैठे अधिकारी ही बाहर आ गए किसी तरीके से सुरक्षाकर्मियों ने एसएसबी के जवान को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static