लखीमपुर में सगी बहनों की रेप के बाद हत्या, सपा सांसद बोले- दोषी मुसलमान हैं तो जमीन में गाड़कर पत्थर मार-मारकर मार डालना चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2022 - 04:07 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः बीते दिनों जिले में दो नाबालिग बहनों की हत्या के बाद देशभर में सनसनी फैल गई। जिनकी लाश घर से करीब एक किलोमीटर दूर पेड़ पर लटकी मिली थी। मृतक युवतियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि गला घोंटकर हत्या करने से पहले उनके साथ रेप किया गया था। अब इस मामले को लेकर सपा सांसद एसटी हसन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रेप केस के दोषियों को शरिया कानून के हिसाब से सजा देनी चाहिए। अगर रेप का दोषी मुसलमान है तो उसे सार्वजनिक जगह पर आधा जमीन में गाड़कर पत्थर मार-मारकर मार डालना चाहिए।

मृतक लड़कियों की मां ने लगाया ये आरोप
इस मामले में मृतक लड़कियों की मां ने आरोप लगाया था कि जब वो मवेशियों को चारा डालने गई थी तब तीन लड़के उनके घर पर मोटरसाइकिल से आए और उनकी बेटियों का अपहरण करके ले गए। उनके मुताबिक तीनों आरोपी पीले, सफेद और नीले रंग की टी-शर्ट में थे जिन्होंने जबरन उनकी बेटियों को बाइक पर बिठाया और फरार हो गए। बाद में दोनों युवतियों की लाश एक ही दुपट्टे से एक पेड़ पर टंगी मिली थी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

6 आरोपियों में 5 मुसलमान
पुलिस ने भी आनन फानन में घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली थी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जुनैद, छोटू, करीमुद्दीन, सुहैल, आरिफ और हफीज-उर-रहमान के रूप में हुई है। गिरफ्तार कुल 6 आरोपियों में 5 मुसलमान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static