BJP विधायक संजय कुमार के तिरंगा यात्रा में फ्री पेट्रोल के लिए मची भगदड़, MLA ने कहा- विरोधियों की साजिश

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 10:41 AM (IST)

कौशांबी: (अखिलेश गौतम) उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भारतीय जनता पार्टी के विधायक संजय कुमार गुप्ता के तिरंगा यात्रा में पेट्रोल से भरी बोतल लूटने के लिए भगदड़ मच गई। हालात कुछ इस कदर बेकाबू हुए कि बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

बता दें कि मामला कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी स्थित किड्जी स्कूल कैम्पस का है। जहां तिरंगा यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता ने एक लीटर व दो लीटर पेट्रोल फ्री में देने की घोषणा की थी। जब लोग अपने-अपने बाइको से तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे तो जान हथेली पर रखकर पेट्रोल से भरी बोतल लूटते हुए नजर आए। जब कि हजारों की इस भीड़ में आग की इक छोटी सी चिंगारी भारी तबाही मचा सकती थी।

दरअसल कौशांबी में चायल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता ने स्वतंत्रता दिवस के 75 वीं वर्षगांठ पर भव्य तिरंगा यात्रा का आयोजन किया था। बीजेपी विधायक ने जनपद वाशियों से बड़ी तादाद में तिरंगा यात्रा में शामिल होने का आवाहन भी किया था। तिरंगा यात्रा की शुरुआत भरवारी के किड्जी स्कूल कैम्पस से हुई है, जो करीब 40 किलो मीटर का सफर तय कर देर शाम सरांय अकिल कस्बा में इसका समापन हुआ है। विधायक के इस तिरंगा यात्रा में लापरवाही की भयावह वीडियो सामने आया है, उसमें आग की इक छोटी सी चिंगारी सैकड़ो लोगो की जिंदगियां खत्म कर सकती थी।

वहीं बीजेपी विधायक के मुताबिक उनका यात्रा कार्यक्रम सफल रहा। पेट्रोल बांटे जाने और भगदड़ जैसे हालात होने के सवाल पर अपनी जिम्मेदारी का ठीकरा विरोधी पार्टियों पर थोप दिया। अति उत्साहित विधायक यही नही रुके उन्होंने कहा विरोधी चिन्हित हो गए है। जल्द कार्यवाही कराएंगे। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static