नुपुर शर्मा के समर्थन में उतरा राज्य महिला आयोग, कहा- कुछ भी गलत नहीं कहा, हम समर्थन करते हैं

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 06:29 PM (IST)

इटावा: पैगम्बर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा का देशभर में विरोध हो रहा है। बावजूद इसके कई लोग उनके समर्थन में भी उतर आए हैं। वीरवार को उत्तर प्रदेश के इटावा पहुँची राज्य महिला आयोग की सदस्य सुमन चतुर्वेदी ने नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए उनके बचाव में उतर आई हैं। सुमन चतुर्वेदी ने नुपुर शर्मा को बोल्ड लेडी बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि नुपुर ने कुछ भी गलत नहीं कहा है, हम उनकी प्रशंसा करते हैं और उनके बयान का समर्थन करते हैं।

मुस्लिम देश आतंक फैलाए हुए हैं
सुमन चतुर्वेदी ने यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि मुस्लिम देश आतंक फैलाए हुए हैं, देश में बवाल मचाये हुए हैं, हमारे कन्हैया लाल को मार दिया, हमारे लोगों को मार रहे हैं। हम पर अत्याचार मचाये हुए हो, क्यों आतंक फैलाये हो, कारण बताओ, किससे परेशानी है। हमारे मुख्यमंत्री से परेशानी है या फिर हमारे नेता से परेशानी??

आप लोगों के मन में हिंदुओं के लिए द्वेष भावना
उन्होंने कहा हमारे देश में रह रहे हो, हमारे देश में खा रहे हो, मोदी जी ने आपको आवास दिया, आपको राशन दिया, लेकिन आप लोगों के मन में हिंदुओं के लिए द्वेष भावना है जो कि शर्म की बात है।

सुप्रीम कोर्ट ने लिखित में कुछ नहीं कहा
नुपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट के द्वारा लगाई फटकार पर बोलीं कि सुप्रीम कोर्ट ने लिखित में कुछ नहीं कहा, उस मामले को बस हाईलाइट किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static