हरदोई में STF ने 3 तस्करों को किया गिरफ्तार: 25 लाख की स्मैक, एक लग्जरी कार और ढाई लाख नगद बरामद

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 10:36 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (UP-STF) ने शनिवार को अन्तर्जनपदीय गिरोह के तीन तस्करों (Smugglers) को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके कब्जे से 230 ग्राम स्मैक, दो लाख 10 हजार रुपये से अधिक नकदी तथा एक गाड़ी बरामद की है। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- UP News: आज से शुरू हो गया स्कूलों में नया सत्र, पहले ही दिन बच्चों को मिल गई सभी विषयों की किताबें

PunjabKesari
पुलिस के अनुसार हरदोई जिले के कछौना थानाक्षेत्र में एसटीएफ ने पुलिस के सहयोग से अंतर्जनपदीय स्मैक तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 230 ग्राम स्मैक बरामद की जिसकी कीमत 25 लाख रुपये है। पुलिस के मुताबिक तस्‍करों के पास से दो लाख 10 हज़ार रुपये नकदी के साथ एक (जाइलो) कार भी बरामद की गयी है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: मुजफ्फरनगर में पुलिस के हत्थे चढ़ा टॉप टेन शातिर बदमाश, मुठभेड़ में हुआ घायल

PunjabKesari
पुलिस क्षेत्राधिकारी बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम को लखनऊ-हरदोई मार्ग पर कोतवाली कछौना क्षेत्र के मल्हपुर मोड़ पर अंडरपास के निकट एक सफेद कार में कुछ संदिग्ध लोग मिले, जिन्हें रोकाकर तलाशी लेने पुलिस को 230 ग्राम स्मैक मिली। जायसवाल के अनुसार इनके पास से पुलिस ने दो लाख 10 हजार रुपये से अधिक नगदी भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये तस्करों की पहचान अजीम, विनय कुमार यादव और मोहम्मद साबिर के रूप में हुई है जो बाराबंकी जिले के रहने वाले हैं। एसटीएफ के निरीक्षक दिलीप तिवारी ने कछौना में तीनों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराकर अग्रिम कार्रवाई शुरू की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static