STF ने गाजियाबाद से किया 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 12:50 PM (IST)

 

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बृहस्पतिवार को गाजियाबाद से 50 हजार रुपए के ईनामी अपराधी गौरव गोयल को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गाजियाबाद कोतवाली पुलिस और एसटीएफ की मेरठ इकाई की टीम ने सटीक सूचना मिलने पर स्टेशन रोड,माल गोदाम के पास से 50 हजार के इनामी अपराधी गौरव गोयल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा ,कारतूस आदि बरामद किए गये। यह बदमाश मूलरुप से बुलंदशहर जिले के गुलावटी इलाके के अहमदनगर का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि कोतवाली गाजियाबाद इलाके में घण्टाघर फलाई ओवर के नीचे गत 27 फरवरी की रात व्यापारियों के साथ लूटपाट करते हुए बिजेन्द्र नामक तेल व्यापारी की हत्या कर 5,20,000 रुपया लूट लिया था। इस घटना में यह भी शामिल था और इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का ईनाम घोषित कर रखा था।

सिंह ने बताया कि इस बदमाश के किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आज ट्रेन से गाजियाबाद आने की सूचना मिली थी। उसके बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये गये स्टेशन रोड़ माल गोदाम के पास टंकी पहुंचकर हल्की मुठभेड़ में गौरव गोयल को गिरफ्तार किया गया। आगे की कार्रवाई के लिए इस बदमाश को कोतवाली गाजियाबाद में दाखिल करा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static