उमेश पाल हत्याकांड: बरेली जेल में DM-SSP का छापा, अतीक के भाई अशरफ से मिलने वालोंं का ब्यौरा खंगाल रही STF

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 08:39 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बरेली जेल (Bareilly Jail) में बंद माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के भाई एवं पूर्व विधायक अशरफ (Former MLA  Ashraf) की बैरक में सोमवार को जिलाधिकारी (DM) और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने छापा (Raid) मारा और बैरक की बारीकी से तलाशी कराई। बरेली (Bareilly) स्थित जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के भाई व पूर्व विधायक अशरफ (Former MLA  Ashraf) की चेकिंग कराई जा रही है।

PunjabKesari

स्थानीय एसटीएफ ने अशरफ से मिलने वाले लोगों की कर ली है सूची तलाश
जानकारी के मुताबिक, स्थानीय एसटीएफ ने अशरफ से मिलने वाले लोगों की सूची तलाश कर ली है लेकिन उसमें सिर्फ एक ही व्यक्ति का आधार कार्ड होने की वजह से अन्य लोगों तक संपर्क होना मुश्किल हो रहा है। बताया जाता है कि एक आधार काडर् प्रार्थना पत्र पर नौ लोग मिल सकते हैं। अन्य लोगों के फोन नंबर वगैरह भी नहीं होते हैं। ऐसी स्थिति में एसटीएफ टीम ने संबंधित मिलने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क करना शुरू दिया है।

PunjabKesari

बरेली में अतीक अहमद के भाई अशरफ की बैरक में डीएम, एसएसपी का छापा
बताया जा रहा है कि इस बीच सोमवार दोपहर डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने जेल में पहुंचे और निरीक्षण किया। इन अफसरों ने तनहाई में बंद पूर्व विधायक व बाहुबली अतीक अहमद के भाई की बैरक में भी गए और सघन तलाशी कराई। उधर, प्रयागराज में हुए अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड मामले में वकीलों ने प्रदर्शन किया। बड़ी तादाद में वकीलों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर उमेश पाल के परिजनों को 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी देने मांग की है। उन्होंने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट भी लागू करने पर जोर दिया। वहीं धरने पर बैठकर मुआवजा और सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static