योगी के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा- गाय के मूत्र में गंगा तो गोबर में लक्ष्मी का वास

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 02:16 PM (IST)

संभल (मुज्जमल दानिश) : गुरुवार को प्रदेश के पशुधन दुग्ध विकास व अल्पसंख्यक मंत्री धर्मपाल सिंह संभल के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश सरकार के कामों का बखान करते हुए एक अजीबो गरीब बयान दे दिया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि गाय के मूत्र में जहां गंगा बसती है वहीं गोबर में लक्ष्मी जी का वास होता है। गाय हमारी राष्ट्र माता और भाग्य विधाता है। गाय के पालने से घर में सुख सम्पदा आती है। इसके साथ ही मंत्री जी ने कहा कि देश की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश के अल्पसंख्यक समाज के लोगों के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं। भले ही वो हमें वोट नहीं देते लेकिन हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आगे बढ़ रही हैं। प्रदेश में जो भी विकास के कामों को रोकने के लिए आगे आएगा। सरकार उस पर बुल्डोजर से कार्रवाई करने में पीछे नहीं हटेगी।

PunjabKesari

गाय हमारी भाग्य विधाता
जिले का प्रभारी होने के नाते दौरे पर आए प्रदेश के अल्पसंख्यक व पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि गाय के मूत्र में जहां गंगा बसती है वहीं गोबर में लक्ष्मी जी का वास होता है। गाय  हमारी राष्ट्र माता और  भाग्य विधाता है। गाय के पालने से घर में सुख सम्पदा आती है। इसके साथ ही उन्होंने एनिमल वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा वैलेंटाइन डे को काऊ हग डे के तौर पर मनाए जाने की घोषणा की भी तारीफ की।

PunjabKesari

वक्फ की संपत्ति को कंप्यूटराइज करेंगे
अल्पसंख्यक मंत्री ने वक्फ की संपत्तियों को लेकर सवाल करने पर कहा कि कल लखनऊ में एक शिष्टाचार बैठक का आयोजन उलेमाओं के साथ किया गया था। जिसमें मदरसें की शिक्षा को आधुनिक शिक्षा जोड़ने की बात की गई। साथ ही वक्फ की संपत्ति को लेकर भी चर्चा की गई। वक्फ की संपत्तियां बहुत महत्वपूर्ण है। उनको कंप्यूटराइज किया जाएगा। जिन संपत्तियाों पर कुछ लोगों कब्जा है, उसे कर्जा मुक्त कराने के लिए नोटिस देंगे और फिर भी अगर वह नहीं मानेंगे तो हमारी सरकार उन पर बुलडोजर चलाने में परहेज नहीं करेगी।

PunjabKesari

हम मुसलमानों का वोट नहीं समाज का हिस्सा मानते है
उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्मपाल सिंह ने मुसलमानों के बहाने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हम दूसरी पार्टियों की तरह मुसलमानों को वोट का हिस्सा नहीं मानते हैं, हम उन्हें हमारे समाज का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा मानते है। जो सुविधाएं माननीय मोदी जी व योगी जी की सरकार ने गरीब हिंदुओं को दिया हैं। वह सारी सुविधाएं इन लोगों को भी मिलती हैं। हम इनके विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। गरीब मुसलमानों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ने के लिए प्रयासरत हैं। गरीब मुसलमानों को हज करने में दिक्कत न हो इसलिए लगातार शुल्क में कटौती कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static