परीक्षा देने के बाद भी रिजल्ट में छात्र अनुपस्थित, सदमे में आकर की आत्महत्या की कोशिश

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 03:30 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में एक इंटर के छात्र को परीक्षा देने के बाद भी अनुपस्थित दिखाकर फेल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि, रिजल्ट आने के बाद सदमे में चल रहे छात्र ने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि गनीमत रही परिजनों ने उसे सही समय पर बचा लिया। परीक्षा में फेल हो जाने से छात्र काफी सदमे में है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Meerut: तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में महिला समेत 2 की मौत

ह भी पढ़ेंः बसपा सांसद अफजाल अंसारी को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला?

बता दें कि, यूनिवर्सिटी की लापरवाही के चलते परीक्षा में उपस्थित छात्र शिवम चौरसिया को अनुपस्थित बताकर फेल कर दिया गया। परीक्षा देने के बाद भी अनुपस्थित दिखाकर फेल हो जाने के सदमे से छात्र शिवम चौरसिया हताश और परेशान है। बताया जा रहा है कि इस सदमे से शिवम ने आत्महत्या का भी प्रयास किया है, लेकिन घरवालों ने उसे बचा लिया। अब छात्र रिजल्ट सुधरवाने के लिए यूनिवर्सिटी से गुहार लगा रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Bareilly News: मासूम बेटे और बेटी की हत्या करने वाली मां को उम्रकैद, आखिरी सांस तक जेल में रहेगी

ह भी पढ़ेंः डा. भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में बाहर से दवा लाने को लेकर डिप्टी CM हुए सख्त, 4 दिन में रिपोर्ट देने के दिए निर्देश

दरियाबाद स्टेशन के रहने वाले शिवम चौरसिया पीडी जैन इंटर कॉलेज टिकैतनगर में इंटर की परीक्षा दी थी। छात्र शिवम चौरसिया परीक्षा देने के बाद अच्छे परिणाम के इंतजार में था। लेकिन परीक्षा परिणाम आने के बाद उसके होश उड़ गए। जिस मैथ विषय का उसने पेपर दिया था, उस पेपर में उसे अनुपस्थित बता कर फेल कर दिया गया। परीक्षा में फेल हो जाने से छात्र काफी सदमे में है। छात्र का कहना है कि हमने परीक्षा दी थी और मैथ के सब्जेक्ट में मुझे अनुपस्थित दिखाया गया है। जबकि मैंने मैथ के सब्जेक्ट में दूसरी कॉपी भी ली थी। छात्र ने माध्यमिक शिक्षा परिषद से अपील की है कि उसके मैथ सब्जेक्ट के अंक चढ़ाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static