Ballia: छात्र नेता की पीट-पीटकर हत्या का मामला, 9 नामजद आरोपियों में 7 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 03:35 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में आपराधिक मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताज मामला बलिया (Ballia) जिले का है, जहां पर  जिले में एक डिग्री कॉलेज के प्रवेश द्वार पर परीक्षा देकर निकल रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के एक छात्र नेता (Student Leader) की हत्या (Murder) कर दी गई। अब पुलिस (Police) ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित 7 आरोपियों को हिरासत में लिया है। एक पुलिस अधिकारी (POlice Officer) ने बुधवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

छात्र नेता की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी सहित 7 आरोपियों को हिरासत में लिया
पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर ने बताया कि पुलिस छात्र नेता की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी सहित 7 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नैय्यर के मुताबिक, बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के सतीश चंद्र महाविद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र के प्रवेश द्वार पर मंगलवार को पूर्वान्ह परीक्षा देकर लौट रहे बीए तृतीय वर्ष के छात्र हेमंत यादव (23) और आलोक यादव (20) पर हमला हुआ था। उन्होंने बताया कि हमले में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया था।

PunjabKesari

हत्या के इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है मुकदमा
नैय्यर ने मंगलवार रात संवादाताओं को बताया था कि हेमंत और आलोक जिला मुख्यालय स्थित टाउन डिग्री कॉलेज के बीए छात्र थे तथा दोनों पर हमला करने वाले भी उसी कॉलेज के बीएससी छात्र थे। उन्होंने बताया था कि जिला अस्पताल द्वारा रेफर किए जाने के बाद परिजनों ने हेमंत को मऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नैय्यर के अनुसार, इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई हैं और जापलिनगंज पुलिस चौकी के प्रभारी वरुण राकेश को निलंबित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static