युवाओं में नहीं थम रहा स्टंटबाजी का शौक, नेशनल हाईवे पर कार के बोनट पर युवती को बैठाकर किया Stunt

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 02:56 PM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद अमरोहा (Amroha) में आजकल स्टंटबाजी (Stunt) का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन स्टंट के वीडियो वायरल (Video viral) हो रहे हैं। ताजा मामला नेशनल हाइवे 9 का है। जहां बोलेरो (Bolero) के बोनट पर स्टंटबाजी (Stunt) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। इसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि गाड़ी के बोनट पर बैठकर बर्थडे मनाया गया। इस दौरान गाड़ी के बोनट पर एक महिला (Woman) भी बैठी दिख रही है, उसके साथ एक शख्स भी है, साथ ही केक काटने के दौरान पास में कई लड़कियां खड़ी हैं। वीडियो वायरल के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की है।

PunjabKesari

स्टंटबाजी के तीन वीडियो अलग-अलग हो रहे वायरल
जानकारी के मुताबिक, मामला डिडौली थाना के नेशनल हाइवे का है।  यहां नेशनल हाईवे-9 पर महिला और एक शख्स बोनट पर बैठा नजर आ रहा है। वहीं कार चालक से लेकर कार में सवार सभी बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इस स्टंट बाजी के तीन वीडियो अलग अलग वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में बोनट पर एक लड़की और एक व्यक्ति बैठा हुआ है। दूसरे वीडियो में केक काटा जा रहा और तीसरे वीडियो में सड़क पर लड़कों के साथ लड़कियां गाने की धुन पर थिकरती नजर आ रही हैं। इस स्टंटबाजी में कई लड़कियां भी शामिल नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने पर हरकई में आई पुलिस ने गाड़ी को पकड़कर किया सीज
आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है और गाड़ी को पकड़कर सीज कर दिया है। घटना को लेकर अमरोहा सर्किल विजय कुमार राणा ने बताया कि थाना डिडौली क्षेत्र में नेशनल हाईवे 9 पर एक बोलेरो गाड़ी पर कुछ लोग स्टंटबाजी करते दिखाई दिए। वीडियो के आधार पर जांच करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया गया है। मामले की गंभीरता के जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static