सुभासपा की ‘सावधान यात्रा' कल होगी रवाना, OP राजभर दिखाएंगे हरी झंडी, 27 अक्टूबर को होगी सावधान महारैली

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 02:51 PM (IST)

लखनऊ: बिहार विधान सभा के आगामी चुनाव और इसके बाद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपनी चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं। इस क्रम में उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) की अगुवाई वाले गठबंधन से हाल ही में अलग हुये सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की ‘सावधान यात्रा' को कल 26 सितंबर को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया जायेगा।       

सावधान यात्रा को राजभर दिखाएंगे हरी झंडी
सुभासपा की ओर से रविवार को दी गयी जानकारी के अनुसार पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय से सुबह नौ बजे इस यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। लगभग एक महीने तक चलने वाली सावधान यात्रा पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के विभिन्न जि़लों से होती हुई 27 अक्टूबर को सुभासपा के 20वें स्थापना दिवस के अवसर पर समाप्त होगी।       

27 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में ‘सावधान महारैली'
सावधान यात्रा के समापन पर 27 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में सुभासपा ने ‘सावधान महारैली' का आयोजन किया है। पार्टी का कहना है कि इस यात्रा का प्रयोजन उत्तर प्रदेश और बिहार की साझा समस्याओं एवं मांगों को जनता के बीच उठा कर उसे आगामी चुनावों के बारे में सशक्त भूमिका को लेकर सावधान करना है।

पिछड़े और वंचित जातियों को सावधान करना महारैली का उद्देश्य
गौरतलब है कि बीते दिनों गाजीपर में ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि महारैली के तहत समाज के अति पिछड़े और वंचित जातियों को सावधान किया जाएगा। वह अति पिछड़ा समाज की लड़ाई थी जिसे अंतिम दम तक लड़ते रहेंगे। इस मौके पर बिच्छू लाल राजभर, सुनील सिंह, कृष्ण मोहन सिंह, सिंहासन राम, सुरेंद्र राजभर, लल्लन राजभर, जय नाथ राजभर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static