कौशांबी: काल बनकर घर में घुसा डंपर, सो रहे 4 लोगों की छीन ली जिंदगी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 11:46 AM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां अनियंत्रित डंपर अचानक एक घर में घुस गया। इस हादसे में घर में मौजूद परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
हादसा करारा थाना क्षेत्र के सादिकपुर सिमराहा गांव का है। यहां बुधवार सुबह 4 बजे के करीब एक अनियंत्रित डंपर शिवप्रताप लोधी घर में घुस गया। शिवप्रताप लोधी अपनी पत्नी शिवकली और नाती अजय पुत्र विनोद व नातिन परनी पुत्री नरेंद्र के अलावा राकेश और बिंदर के साथ घर के बरामदे में सो रहा था। करीब तीन बजे चित्रकूट से गिट्टी लादकर प्रयागराज की ओर जा रहा डंपर करारी से आगे बढ़ा तो ड्राइवर को झपकी लग गई। ऐसे में डंपर अनियंत्रित हो गया और शिव प्रताप के घर में घुस गया।
PunjabKesari
इस दौरान डंपर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। हादसे में शिव प्रताप, उनकी पत्नी, उनके नाती और नातिन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आस-पास के ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही डंपर के ड्राइवर को पकड़कर जमकर पिटाई भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static