Suicide In Aligarh: पबजी ने अलीगढ़ में ले ली एक और जान! गेम खेलते-खेलते 15 साल के बच्चे ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 01:27 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय)Suicide In Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक 15 साल के बच्चे ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बच्चे के सुसाइड करने का कारण पबजी गेम बताया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें बच्चे ने लिखा मम्मी डैडी आई एम सॉरी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

महुआ खेड़ा थाना इलाके के ग्रीन पार्क अपार्टमेंट का है घटना
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना महुआ खेड़ा थाना इलाके के ग्रीन पार्क अपार्टमेंट का है। जहां मृतक बच्चे के रिश्तेदार मुकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मम्मी पापा बाहर गए हुए थे। घर पर बच्चा अकेला था। मोबाइल पर गेम खेलते खेलते बच्चा टेंशन में आ गया और सुसाइड कर लिया। फ्लैट के चारों ओर से गेट बंद था। पड़ोसी के गेट के माध्यम से अंदर जाकर देखा तो बच्चे ने पंखे पर लटककर सुसाइड कर लिया था और उसकी मौत हो चुकी थी। सुसाइड की वजह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी। बच्चा हमेशा गेम खेलता रहता था और डिप्रेशन में रहता था। वह कौन सा गेम खेलता था यह तो मोबाइल में देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा। बच्चे का नाम दक्ष है। कक्षा 11 का छात्र है, उम्र लगभग 15 वर्ष है, घटना देर रात 12:00 बजे की है।

PunjabKesari

घटना के बाद से मृतक बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
आपको बता दें कि मृतक बच्चे के एक और रिश्तेदार आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना का तो उसी बच्चे को पता है जिसके साथ हुई है। सीधी बात तो यह है बच्चा रात को गेम खेल रहा था, घर पर मम्मी पापा नहीं थे, मम्मी पापा मसूरी गए हुए थे घूमने के लिए। इस बात का पता नहीं है कि बच्चा क्या गेम खेल रहा था। अब बच्चे ने ऐसा क्या देखा मोबाइल के अंदर जो उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है, घटना के बाद मृतक बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

PunjabKesari

मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है पुलिस
वहीं इस मामले की जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी पुनीत कुमार द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है कि महुआ खेड़ा थाना इलाके के ग्रीन पार्क अपार्टमेंट में 15 वर्षीय बच्चे ने सुसाइड कर लिया है। बच्चे की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। मौके से एक लैपटॉप और मोबाइल मिला है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static