Sultanpur News: लाव-लश्कर के साथ आज नामांकन दाखिल करेंगी सांसद मेनका गांधी, प्रभारी मंत्री आशीष पटेल व संजय निषाद रहेंगे मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 07:49 AM (IST)

Sultanpur News: सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी आज यानि बुधवार को लाव-लश्कर के साथ अपना नामांकन दाखिल करेंगी। टिकट मिलने के बाद से लगातार पूरे जिले में जनसंपर्क कर रही मेनका संजय गांधी के नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाने के लिए व नौवीं बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए भाजपा पदाधिकारीयों की बैठक हो चुकी है।
PunjabKesari
शुभ मुहूर्त में नामांकन स्थल के लिए निकलेगा जुलूस
सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बुधवार सुबह 9:00 बजे सांसद के आवास शास्त्रीनगर पर बुलाया गया है। जहां पर सभी लोग एकत्रित होकर जुलूस की शक्ल में नामांकन स्थल तक जाएंगे। उन्होंने बताया कि शुभ मुहूर्त में नामांकन स्थल के लिए जुलूस निकलेगा जिसका नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, जिले के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद करेंगे।

नामांकन जुलूस डाकखाना, गन्दानाला रोड, अस्पताल तिराहा, बस स्टेशन होते हुए नगर के केश कुमारी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के पीछे प्रांगण में पहुंचेगा। जहां पर नामांकन सभा का आयोजन किया गया है जिसमें जिले के वरिष्ठ नेताओं और अतिथियों द्वारा आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी और चुनाव के आगे की रणनीति तय कर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए हुंकार भरी जाएगी। नामांकन जुलूस की तैयारी बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू, सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static