Kannauj Lok Sabha Seat: कन्नौज सीट से BJP प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने दाखिल किया नामांकन

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 01:26 PM (IST)

Kannauj Lok Sabha Seat: कन्नौज लोकसभा सीट से आज सुब्रत पाठक ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने आज दोपहर 12ः00 बजे नामांकन दाखिल किया। वहीं, इस सीट से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। लोकसभा चुनाव 2024 में दोनों की बीच कड़ा मुकाबला होगा।

बता दें कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों पर जीत हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी ने कन्नौज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक को प्रत्याशी बनाया है। आद उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जिले में 18 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया चल रही है। 25 अप्रैल तक ही नामांकन दाखिल किए जाएंगे। 22 अप्रैल को बसपा प्रत्याशी इमरान बिन जफर ने नामांकन दाखिल किया था। आज अखिलेश यादव ने भी सपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया।

PunjabKesari
कन्नौज लोकसभा सीट से दिलचस्प हुआ मुकाबला
कन्नौज लोकसभा सीट से अब चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया है। इस सीट से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद सुब्रत पाठक की पत्नी नेहा पाठक ने बुधवार को निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है। उनका मुकाबला अब अखिलेश यादव और सुब्रत पाठक से होगा।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: अमेठी से राहुल गांधी और कन्नौज से अखिलेश यादव लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पार्टी ने लगाई मुहर
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने इसके लिए मुहर लगा दी है। जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी एक मई को इसके लिए नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए वह आज यानी गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static