UP Crime: छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या, बाइक पार्क करने को लेकर दोनों में हुआ था विवाद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 02:57 PM (IST)

Sultanpur: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में मोटरसाइकिल खड़ी करने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही भाई को कथित रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए विधिक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मीरपुर गांव में हृदयराम नागर के छोटे पुत्र विपिन ने सोमवार रात गली में मोटरसाइकिल खड़ी की थी, इसी बात को लेकर विपिन के बड़े भाई संदीप कुमार (35) ने आपत्ति की, तो दोनों में कहा-सुनी शुरू हो गई।
PunjabKesari
सूत्रों के मुताबिक, कुछ ही देर में कहासुनी हाथापाई में बदल गई, मां नौरंगी देवी और पिता हृदय राम नागर दोनों के मध्य बीच बचाव करने लगे। पुलिस के अनुसार दोनों ने मां-बाप की एक न सुनी। आखिर में माता-पिता आस-पड़ोस के लोगों को मदद के लिए बुलाने गए। तभी विपिन घर से चाकू लेकर आया और संदीप के पेट में चाकू घोंप दिया। संदीप चाकू लगने के बाद वहीं तड़पने लगा और उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
ग्रामीणों ने उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतिगरपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा मौके पर पहुंचे। साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और साक्ष्य जुटाए। उपरोक्त घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया। एसपी बर्मा ने बताया कि मृतक के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

ये भी पढ़ें.....
- सामूहिक विवाह योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, शादी करने पहुंची दुल्हनों ने खुद भरी मांग!

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक बार फिर मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। जहां सामूहिक विवाह के दौरान किसी दुल्हन ने खुद से अपनी मांग में सिंदूर भर लिया तो किसी ने फेरे ही नहीं लिए। वहीं, शादी के दौरान कहीं भी मंडप नजर नहीं आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static