UP: शराबी बहन से परेशान भाई ने मारकर घर में दफना दिया शव, ऊपर से कर दिया प्लास्टर

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 11:20 AM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। बहन का कसुर सिर्फ इतना था कि उसे शराब  की लत लग गई थी। वह शराब पीकर इधर-उधर घूमती रहती थी, जिससे बदनामी होती थी। ऐसे में गुस्साए भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। बहन की हत्या करने बाद भाई ने उसके शव को घर में ही दफन कर दिया। 19 दिनों तक उसी कमरे में हत्यारा भाई रहता भी रहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही  बहन की लाश को गड्ढे से बरामद कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय रानी अपने पति और बच्चों के साथ रुद्रपुर में रहती थी। होली के मौके पर बहन मायके आई हुई थी। जहां अपने भाई लखन के यहां रुकी थी। तभी पास में रहने वाले छोटे भाई रामू के पास पहुंच गई। उसके बाद रानी का कुछ अता-पता नहीं लगा। रानी के लापता होने के बाद घरवालों ने 27 मार्च को सुभाष नगर थाने में गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने जांच की और घरवालों से पूछताछ की तो शक की सुई 40 वर्षीय रानी के छोटे भाई गैंगस्टर रामू की तरफ घूमी। वहीं, राजू से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया। 

पुलिस अधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि जब रामू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने कहा कि उसकी 40 वर्षीय शादीशुदा बहन रानी शराब पीने की आदी थी। शराब पीकर इधर-उधर घूमती थी। इसके चलते उसकी बदनामी होती थी। बदनामी से परेशान होकर उसने 15 मार्च की रात को ही पहले बहन के साथ शराब पी और जब बहन नशे में हो गई तभी उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। लाश को छुपाने के लिए घर के कमरे में ही 4 फीट गहरा गड्ढा खोदकर उसमें दफन कर दिया। खुदी मिट्टी को देखकर किसी को शक न हो इसलिए उसने कमरे में पक्का फर्श भी खुद ही डाल लिया। पुलिस ने आरोपी भाई की निशान देही पर रानी की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं ये घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static