संगीत सोम के समर्थकों ने संजीव बालियान के काफिले का हुआ विरोध, काले झंडे दिखाते हुए जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 03:31 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों युवाओं ने हाथ में काले झंडे लेकर संजीव बालियान के काफिले का विरोध किया। साथ ही संजीव बालियान के विरोध में नारेबाजी भी की। सूत्रों की मानें तो संगीत सोम के समर्थकों ने संजीव बालियान का विरोध किया है और इस मामले में पुलिस ने एक ज्ञात और दर्जन भर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश तेज कर दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः आकांक्षा दुबे के सुसाइड केस में नया मोड़,  एक्ट्रेस की मां का आरोप- सिंगर समर सिंह और उनके भाई ने दी थी धमकी

दर्जनों युवक काले झंडे लेकर सड़क पर हुए इकट्ठा
मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना सरधना क्षेत्र के राधना पुलिया से केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का काफिला गुजर रहा था। गांव में दौरे के दौरान मंत्री के आने से पहले ही दर्जनों युवक काले झंडे लेकर सड़क पर इकट्ठा हो गए। जैसे ही काफिला आया तभी युवाओं ने जोर-जोर से नारेबाजी करके विरोध करना शुरू कर दिया। काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। विरोध प्रदर्शन पर गुस्साए पुलिसकर्मियों कि हटाने के बावजूद भी प्रदर्शनकारी नहीं हटे । बकायदा वीडियो बनाकर अब इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर आधा दर्जन लोगों ने अदा की नमाज, हिंदू महासभा कर रही कार्रवाई की मांग

पुलिस ने मंत्री के विरोध के मामले में दर्ज किया मुकदमा
जिसके बाद अब मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने मंत्री के विरोध के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। संगीत सोम के एक समर्थक चीनू और दर्जनभर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद अब चीनू की तलाश तेज कर दी गई है। बता दें कि सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बीच अंदरूनी तनातनी चल रही है माना जा रहा है कि इसी वजह को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static