सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- ममता बनर्जी बंगाल की राजनीतिक लंकिनी

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 01:24 PM (IST)

बलियाः अपने अटपटे बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार चर्चा में हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के NRC के विरोध पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि ममता बंगाल की राजनीति की लंकिनी है। अगर दम है तो वह बांग्लादेश जाकर वहां की प्रधानमंत्री बन जाएं।

विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती हैं ममता
भाजपा विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती है। भाजपा विधायक ने कहा कि अगर ममता बनर्जी यदि राष्ट्रद्रोह की भावना से प्रेरित हो जाती है तो चिदम्बरम जैसे ही उनको भी सबक सिखाया जा सकता है।

सरकारी संसाधनों का कम प्रयोग करने की दी नसीहत- सिंह
मीडिया से बातचीत में कहा हर इंसान का धर्म है किसी भी संसाधन और भारतीय संसाधन का दुरपयोग कहीं पर भी हो रहा है, उसका रक्षा करना मेरा धर्म है। हम नेता पांच-पांच, छः-छः गाडियों से अनावश्यक चलते है। आवश्यक साधन आवश्यकता के अनुरूप काम होना चाहिए। जब एक प्रेरक व्यक्ति समाज का विधायक और एमपी होता है और वो प्रेरणा देने की स्थिति में नहीं होगा तो वह समाज को कहा से प्रेरणा देगा। उन्होंने प्रदेश के सभी नेताओं को बिल्कुल सरकारी संसाधनों का कम प्रयोग करने की नसीहत दी।

कम संसाधन में अपना जीवन यापन कर रहे योगी
सिंह ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी कम संसाधन में अपना जीवन यापन कर रहे है आज भी जो सौ सवा सौ रूपये के वस्त्र पहन कर अपना जीवन जीतें है। साधना समाज की सामर्थ्य हो जाती है। किसी भी नेता की साधना देश और समाज की समर्थ बन जाती है, तो देश का सामर्थ्य यदि बढ़ाना है तो सामाजिक जीवन में काम करने वाले नेताओं को साधक बनना पड़ेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static