सुरेश खन्ना का जोरदार हमला, बोले- गैरजिम्मेदार और झूठे हैं कांग्रेस के नेता

5/11/2021 8:42:01 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के नेताओं को गैरजिम्मेदार और झूठा करार देते हुये कहा कि कोरोना से पीडितों की मदद करने के बजाए ये नेता जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं।

खन्ना ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेसी नेता कभी वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाते हैं तो कभी सरकार द्वारा गांवों में कोरोना पीड़ितों की तलाश के लिए चलाए जा रहे अभियान पर सवाल खड़ा करते हैं। कांग्रेस नेताओं के ऐसे गैरजिम्मेदारी भरे बयानों के चलते जनता भ्रमित हो रही है, फिर भी कांग्रेस नेता लगातार झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने व जीवन रक्षक दवाओं तथा ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर प्रदेश सरकार के दावे पर सवाल खड़ा करने पर कांग्रेस नेताओं को झूठा बताया है। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू संकट की इस घड़ी में ओछी राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। इन्हें ओछी राजनैतिक करने से बाज आना चाहिए।       

खन्ना ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व श्री राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर उत्तर प्रदेश के लाखों लोगों की जान को खतरे में डालने का काम किया था जबकि हकीकत यह है कि राज्य में टीकाकरण हो रहा हैं। तो अब कांग्रेस के नेता कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने व जीवन रक्षक दवाओं, ऑक्सीजन की उपलब्धता पर सरकार के दावे को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। यहीं नहीं कांग्रेस के नेता अब सूबे के ग्रामीण व कस्बाई इलाकों में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की तलाश और उनके उनका इलाज कराने के लिए चलाए जा रहे उस अभियान पर सवाल खड़ा कर रहें हैं जिसे अंतररष्ट्रीय संस्था डब्लूएचओ ने सराहा है। वास्तव में कांग्रेस के नेता कोरोना पीड़ित की मदद करने के बजाए घर में बैठकर अब सिफर् गैर जिम्मेदारी भरे बयान देने के अलावा कोई कार्य नहीं कर रहे हैं। इस पाटर्ी के नेताओं के जनता से दूर रखकर सिफर् सरकार के खिलाफ बयान देने वाले चरित्र के चलते ही जनता कांग्रेस को देशभर में नकार रही हैं। इसके बाद भी इस पाटर्ी ने नेताओं का गैरजिम्मेदारी वाला रवैया खत्म नहीं हो रहा हैं। उन्होने श्री लल्लू को सलाह दी कि वह रोज झूठे बयान देने के बजाए कोरोना पीड़ितों की मदद करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static