35 टुकड़े कर सूटकेस या फ्रिज में मिलेंगी स्वरा भास्कर, जल्द होगा तलाक... अभिनेत्री की शादी पर बोलीं साध्वी प्राची

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 04:31 PM (IST)

बरेली: विश्व हिंदू परिषद एवं भाजपा की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया। सोमवार को बरेली पहुंची साध्वी प्राची ने कहा, "स्वरा भास्कर पहले से ही हिंदू विरोधी बयान देती रही हैं। उन्होंने स्वरा पर निशाना साधते हुए कहा कि या तो वे जल्द ही घर वापसी करेंगी या फिर उनका हाल भी श्रद्धा की तरह होगा। वे भी सूटकेस या फ्रिज में मिलेंगी।’’
PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि स्वरा भास्कर ने हाल ही में लव ऑफ लाइफ फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज की जिसके बाद से ही वह जमकर ट्रोल हुई। इस बीच धर्म परिवर्तन कर दूसरे मजहब में निकाह करने वाली लड़कियों को आड़े हाथों लेते हुए साध्वी प्राची ने स्वरा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वरा भास्कर के पहले भी सुर अलग थे। उसने जो शादी की है उसे श्रद्धा का वो फ्रिज याद कर लेना चाहिए, जिसमें 35 टुकड़े मिले थे। अभी एक बच्ची निक्की नाम है उसके साथ भी ये घटना हुई है, कोई बात नहीं कितनी लड़कियां भटक जाती हैं, लेकिन दुख होता है मुझे, या तो वो सूटकेस में जाती है या किसी बोरे में मिलती हैं या फिर फ्रीज में। उसके 35 या फिर 32 टुकड़े मिलते हैं। स्वरा भास्कर की भी तलाक की सूचना जल्दी आएगी।
PunjabKesari
बता दें कि साध्वी प्राची सोमवार को आंवला के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में हुए महिला समन्वय सम्मेलन में शामिल होने आई थीं। उन्होंने लोगों से बेटियों को उच्च शिक्षा के साथ धार्मिक शिक्षा भी दिलाने की अपील की और कहा कि अब सनातनियों को अपनी बेटियों को अस्त्र-शस्त्र चलाने की भी शिक्षा देनी होगी। बेटियों को स्वावलंबी बनाएं। महापुरुषों के चरित्र को जीवन में उतारना होगा।
PunjabKesari
गौरतलब है स्वरा की फहाद संग 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों में काफी गहरी दोस्ती हुई और बाद में शादी कर ली। बहेड़ी में नवविवाहित जोड़े के रिसेप्शन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। रिसॉर्ट बुक किया गया है। रिसेप्शन की तिथि भी सामने आई है। 19 मार्च को रिसेप्शन होगा। फहाद समाजवादी पार्टी के नेता हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static