स्वांतः सुखाय अखिलेश कुछ भी बोलते रहें और एक बार आईना जरूर देखेः सिद्धार्थनाथ

punjabkesari.in Tuesday, Aug 17, 2021 - 06:05 PM (IST)

लखनऊः आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। मैदान में कूदे राजनीतिकगण जुबानी हमलों से एक-दूसरे को मात देने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी क्रम में मंगलवार को राज्य सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आईना देखने की नसीहत दी है।  

स्वांतः सुखाय आप कुछ भी बोलते रहें
बता दें सपाध्यक्ष के ट्वीट पर पलटवार करते हुए सिद्धार्थनाथ ने कहा है कि समाजवादी पार्टी न जाने कबकी बेपटरी हो चुकी है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार फर्राटे भर रही है और जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा बढ़ता जा रहा है। लिहाजा किसी से कोई मुकाबला और तुलना ही नहीं। स्वांतः सुखाय आप कुछ भी बोलते रहें।

गौरतलब है अखिलेश ने मंगलवार को  नहीं चाहिए भाजपा हैशटैग के साथ ट्वीट किया और कहा है कि भाजपा का झूठ सबको बताएंगे भाजपाइयों को आईना दिखाएंगे। इसके जवाब में सिद्धार्थनाथ ने कहा कि जिस पार्टी की बुनियाद ही झूठ पर टिकी हो। जिसे जनता 2014 से हर चुनाव में आईना दिखाया हो,वह दूसरे को क्या आईना दिखाएगा। बेहतर हो कि वह जनता के आईने में खुद अपनी तस्वीर देखें। वर्ना तो जनता एक बार फिर आईना लेकर बैठी है। बस चंद महीने की तो बात है। तब तक मुंगेरी लाल की तरह ख्वाब देखते रहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static