''बांग्लादेश जैसे हालात बना दूंगा...'' चेयरमैन आबिद अली पर सफाईकर्मी की पत्नी का गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 05:26 PM (IST)

बरेली: पड़ोसी देश बांग्लादेश में भड़के हिंसा का असर देश की राजनीति में तो था ही साथ ही अब गली मोहल्ले में भी नजर आने लगा है। दरअसल, बरेली में नगर पालिका आंवला के चेयरमैन और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी रहे आबिद अली पर सफाई कर्मी की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, किला बजरिया निवासी सफाई कर्मचारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके घर के सामने दूसरे समुदाय के लोग ठेला-खोमचा लगाते हैं। इससे परेशानी होती है। इसकी शिकायत करने वह चेयरमैन के पास पहुंची तो उन्होंने उसे धमकाया। जातिसूचक शब्द कहकर अपमानित किया और धमकी दी कि वह बांग्लादेश जैसे हालात पैदा कर देंगे। आरोप है कि उसके पति को नौकरी से भी निकाल दिया। सोमवार को चेयरमैन कुछ लोगों के साथ उसके घर आए और वहां भी धमकाया। मंगलवार को सफाई कर्मचारी की पत्नी रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची तो पूर्व चेयरमैन संजीव सक्सेना भी वहां पहुंच गए। महिला ने कार्रवाई न होने पर पलायन की धमकी दी तो पूर्व चेयरमैन ने मामले में कार्रवाई की मांग की।

'जांच में झूठा निकला मामला'
वहीं, इस मामले को लेकर पूर्व चेयरमैन ने बताया कि ठेका कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है। उनके खिलाफ अगर जमीन कब्जाने का आरोप सिद्ध होता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। मामले में इंस्पेक्टर आंवला सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि जांच में घटना असत्य पाई गई है। निर्माणाधीन नाले को लेकर विवाद है। उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। 

चेयरमैन आबिद अली ने कहा कि आरोप निराधार हैं। मैं इलाहाबाद आया हूं। मेरे घर व पालिका कार्यालय के सीसीटीवी फुटेज की जांच से सब साफ हो जाएगा। पूर्व चेयरमैन अब तक अपनी हार को पचा नहीं पाए हैं। मेरे कार्यकाल में पूर्व चेयरमैन पालिका की जमीन नहीं कब्जा पा रहे। इसी कारण राजनीतिक खेल खेल रहे हैं। एसपी साउथ मानुष पारीक ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। सभी पहलुओं की जांच कराई जा रही है। जांच में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static