सेल्फी लेते... नदी में गिरी युवती, बचाने में युवक दोस्त नदी में बहा, पलभर में छिनी मां-बाप के बुढ़ापे की लाठी

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 03:04 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया सदर कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां का रहने वाला एक युवक रविवार की शाम गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के रामघाट में राप्ती नदी तट पर सेल्फी लेने के चक्कर में गिरी अपने युवती मित्र को बचाने के चक्कर में नदी में बह गया। पारिवारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के देवरिया रामनाथ मुहल्ला निवासी अंकित पाण्डेय(24) शरह के सिविल लाईन में जिम चलाता था और वह रविवार को अपने चारपहिया वाहन से किसी कार्य से गोरखपुर गया था।

बताया जाता है कि गोरखपुर में युवक ने देवरिया निवासी एक युवती जो वहीं किसी मेडिकल उपकरण बेचने वाली दुकान पर काम करती थी को लेकर रामघाट में घूमने के लिये चला गया था और इस दौरान राप्ती तट पर सेल्फी लेने के दौरान डूब रही मित्र युवती को बचाने के चक्कर में वह पानी में बह गया। शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से युवती को बचा लिया। होश में आने पर युवती ने अपने साथी के डूबने की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर रविवार की देर रात तक युवक के तलाश में जुटे रहे। लेकिन देर रात तक युवक का पता नहीं चल सका था। नदी में गिरी युवती को उसके परिजन रविवार की देर शाम उसको गोरखपुर से अपने साथ लेकर देवरिया अपने घर को आ गये। पानी में बहा युवक अपने मां बाप का इकलौता संतान है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static