मॉल में चोरी के कपड़े पहन कर भाग रहे दोस्तों को मिली तालिबानी सजा, कर्मचारियों ने निर्वस्त्र कर पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 03:04 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश में संभल से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मॉल से कपड़े चोरी करने पर  आरोपियों को निर्वस्त्र करके तालिबानी सजा देने का वायरल वीडियो सामने आया है। वीडियो में मॉल के कर्मचारियों द्वारा एक नाबालिग लड़के और एक युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा जा रहा है। पिटाई की तालिबानी सजा का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा युवकों की तालिबानी सजा का वीडियो संभल में सदर कोतवाली इलाके के एक मॉल का बताया जा रहा है। फेसबुक और सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे वीडियो में मॉल के कर्मचारी एक नाबालिग लड़के द्वारा मॉल से चोरी कर पहनी शर्ट और पैंट उतरवाकर निर्वस्त्र करने के बाद बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। मॉल से कपड़े चोरी करने का आरोपी नाबालिग बचने के लिए मॉल के कर्मचारियों के सामने हाथ जोड़कर पिटाई न करने की गुहार लगा रहा है, लेकिन मॉल के कर्मचारी निर्वस्त्र नाबालिग को मॉल में गिरा गिरा कर पीटते नजर आ रहे है।

PunjabKesari
नाबालिग आरोपी के साथ पकड़े गए एक और युवक को भी निर्वस्त्र करने के लिए कहा जा रहा है युवक के इंकार करने पर मॉल के आधा दर्जन कर्मचारी युवक जमकर पिटाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं मॉल के कर्मचारी युवक की पिटाई का अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो की जानकारी से इंकार कर दिया है। साथ ही नाबालिग लड़के और युवक की पिटाई की जानकारी के बाद मामले की जांच की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static