बाराबंकी में दो किशोरों को तालिबानी सजा! पेड़ में बांधकर लाठियों से जमकर पीटा, पिता-पुत्र गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 07:41 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के शहर कोतवाली क्षेत्र में दो बच्चों  को तालिवानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। जब यह नजारा ग्रामीणों ने देखा तो बीच-बचाव कर दोनों को वहां से छुड़वाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से बांध कर पिटाई करने वाले दबंग पिता-पुत्र को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।       
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बकरी के लिए पेड़ों की पत्तियां तोड़ने गए दो बच्चों को पिता-पुत्र ने पेड़ में बांधकर लाठियों से जमकर मारा-पीटा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे किशोरों के पिता ने बीच-बचाव कर दोनों किशोरों को मुक्त कराया। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ के लोगों ने घटना का एक वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में बच्चों की पिटाई करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में पिता-पुत्र पर मुकदमा लिखा है, वहीं दूसरे पक्ष में किशोरों पर बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।      
PunjabKesari
दल्हरेले बतरसर कि नूरपुर गांव निवासी मजबुल्ला ने कोतवाली में दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसका पुत्र शकील और भतीजा सादाब बकरियों के लिये खसपरिया गांव में पत्तियां तोड़ने गये थे। गूलर के पेड़ से पत्ते तोड़ते समय उसी गांव की त्रिलोकी की 8 वर्षीय पुत्री ने पेड़ से पत्तियां तोड़ने से मना किया। सूचना पर पहुंचे त्रिलोकी व पुत्र सोनू ने दोनों बच्चों को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और लाठियों से जमकर पीटा। यह सब देखकर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंचे शकील के पिता मजबूल्ला ने बीच-बचाव कर दोनों बच्चों को छुड़ाया।
PunjabKesari
पुलिस ने पिता की दी गई तहरीर के आधार पर पिता पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष ने दोनों किशोरों पर बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में सीओ सिटी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मजबुल्ला की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर पिटाई करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static