प्रियंका  ने BJP पर साधा निशाना, बोलीं- पाकिस्तान और आतंकवाद की बात करने से किसी का पेट नहीं भरेगा

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 09:20 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आतंकवाद के मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमलावर हो चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के बजाय पाकिस्तान और आतंकवाद की बात करने से किसी का पेट नहीं भरेगा।

प्रियंका ने लखनऊ के सरोजिनी नगर में आयोजित एक चुनावी सभा में कहा कि भाजपा कोविड-19 महामारी के कारण कारोबारियों को हुए नुकसान की भरपाई और युवाओं की बेरोजगारी खत्म करने पर चर्चा के बजाय पाकिस्तान और आतंकवाद की बात कर रही है। अहमदाबाद बम धमाकों के मामले में गत शुक्रवार को आए अदालत के फैसले को लेकर सपा पर हमलावर हो चुकी भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा, "किसानों की समस्याएं किस तरह दूर होंगी, युवाओं की बेरोजगारी कैसे खत्म होगी, इनके बजाय बातें यह हो रही हैं कि पाकिस्तान में क्या हो रहा है, कौन आतंकवादी है। बाकी दलों को आतंकवादी कह रहे हैं।"

कांग्रेस नेता ने कहा, "चुनाव प्रचार के दौरान धर्म की बातें हो रही हैं। कोई कहता है धर्म के आधार पर वोट दे दो, कोई कहता है जाति के आधार पर दे दो। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। आपने कभी ऐसा सोचा है कि नेता आपके मुद्दे पर बात करने के बजाए पाकिस्तान और आतंकवाद पर बात क्यों कर रहा है। आप अपने बिजली के बिल नहीं भर पा रहे हैं, रोजी रोटी नहीं कमा पा रहे हैं, किसान रात में अपने खेतों की चौकीदारी कर रहा है। वह इसकी बात क्यों नहीं करते। क्या आतंकवादियों की बात करने से आपका पेट भरेगा।"

प्रियंका ने पूछा "आपके जीवन में आतंकवादी आतंक कर रहा है या छुट्टा जानवर? महंगाई आतंक कर रही है या आतंकवादी? उत्तर प्रदेश में आतंकवादी है कहां, जिसके बारे में यह लोग सुबह से शाम तक बातें करते हैं। आपने इन लोगों की आदत बना दी है कि पांच साल में नेता आकर जाति और धर्म से जुड़े आपके जज्बात से खेलेगा। उन्हें मालूम है कि जज्बात का इस्तेमाल करके आप का वोट ले लेंगे तो वह फिर आपका काम क्यों करेंगे।" उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा लोगों को रोजगार देने के बजाय मुफ्त राशन पर निर्भर बना रही है। मैं यह नहीं कह रही हूं कि सरकार राशन न दे लेकिन बड़ा सवाल यह है कि जनता को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार क्या कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static